Uncategorized

“अगर मुझे जेल से जल्दी रिहा किया गया होता, तो हरियाणा में AAP की सरकार होती, लेकिन अब…” कहा अरविंद केजरीवाल

Published

on

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान बुधवार (25 सितंबर) को एक अहम बयान दिया। हिसार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि “हरियाणा में आम आदमी पार्टी (AAP) के बिना सरकार बनना नामुमकिन है।”

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने जोर देते हुए कहा, “आज हिसार में जितने भी उम्मीदवार मैदान में हैं, उनमें सबसे ईमानदार और सच्चे उम्मीदवार हमारे संजय सतरोड़िया हैं। हरियाणा में AAP की लहर है। अगर मुझे पहले जेल से बाहर आने का मौका मिलता तो आज हरियाणा में हमारी सरकार होती। लेकिन अब जो भी सरकार बनेगी, वो AAP के बिना नहीं टिकेगी। मैं व्यक्तिगत रूप से यह जिम्मेदारी लेता हूं कि आपके सभी काम करवाए जाएंगे।”

उन्होंने अपने कामों की तारीफ करते हुए कहा, “देश में ऐसा कोई उदाहरण नहीं है जहां एक नई पार्टी एक साल के भीतर सरकार बना ले। दिल्ली में हमने यह कर दिखाया। पहले 70 में से 67 सीटें आईं, और फिर हमने पांच साल की मेहनत से 70 में से 62 सीटें जीतीं। हमने दिल्ली में ईमानदारी से काम किया है। मैंने खुद कोई पैसा नहीं कमाया, मेरा बैंक खाता आज भी खाली है। सीबीआई और ईडी ने मेरी पूरी जांच की, उन्हें कुछ नहीं मिला।”

केजरीवाल ने बिजली के मुद्दे पर भी जोर दिया। उन्होंने कहा, “आज दिल्ली में 24 घंटे बिजली मिलती है, और 77% लोगों को फ्री बिजली मिलती है। पंजाब में 83% लोगों को फ्री बिजली मिल रही है। लेकिन हरियाणा और गुजरात जैसे राज्यों में बिजली की दरें बहुत महंगी हैं। बीजेपी के 22 राज्यों में सरकार है, लेकिन एक भी राज्य ऐसा नहीं है जहां बिजली मुफ्त मिलती हो।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version