Uncategorized

‘आप’ मंत्री आतिशी फहराएंगी तिरंगा, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जेल से लिखी उपराज्यपाल को चिट्ठी

Published

on

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल को एक पत्र लिखकर जानकारी दी है कि इस वर्ष 15 अगस्त को दिल्ली सरकार के स्वतंत्रता दिवस समारोह में कैबिनेट मंत्री आतिशी उनके स्थान पर राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगी।

केजरीवाल वर्तमान में दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग मामलों में तिहाड़ जेल में बंद हैं। इस वजह से वे स्वतंत्रता दिवस समारोह में भाग लेने में असमर्थ हैं। आप (आम आदमी पार्टी) ने बताया कि केजरीवाल ने जेल से उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना को पत्र लिखकर सूचित किया है कि इस वर्ष समारोह में आतिशी तिरंगा फहराएंगी।

प्रत्येक वर्ष, दिल्ली सरकार का स्वतंत्रता दिवस समारोह छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित किया जाता है, जहाँ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सभा को संबोधित करते हैं। इस वर्ष, उनकी अनुपस्थिति में, आतिशी न केवल राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगी, बल्कि समारोह को भी संबोधित करेंगी।

स्वतंत्रता दिवस के इस महत्वपूर्ण अवसर पर, दिल्ली सरकार के कार्यक्रमों में विभिन्न सांस्कृतिक प्रस्तुतियां, देशभक्ति के गीत, और परेड शामिल होते हैं। इस बार भी, दिल्लीवासियों को उम्मीद है कि समारोह में वही उत्साह और जोश बना रहेगा, जैसा कि हर साल देखने को मिलता है।

केजरीवाल की अनुपस्थिति में आतिशी का ध्वजारोहण करना और सभा को संबोधित करना, दिल्ली सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाता है कि सरकार किसी भी परिस्थिति में अपने नागरिकों के साथ खड़ी है और स्वतंत्रता दिवस के इस महत्वपूर्ण अवसर को धूमधाम से मनाने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version