Uncategorized

एक मजदूर की मौत, चार घायल

Published

on

दिल्ली के पुल पहलादपुर इलाके में मंगलवार को एक गंभीर हादसा हुआ। एक क्रेन, जो मेट्रो निर्माण साइट पर काम कर रही थी, घर के अंदर घुस गई, जिससे दीवार गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई और चार अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

पुलिस के अनुसार, सुबह करीब 4 बजे एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई जिसमें बताया गया कि एक क्रेन घर में घुस गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

घटना भारत पेट्रोल पंप के सामने एमबी रोड पर हुई, जहां क्रेन नंबर डीएल 85 जी 3616 घर में घुस गई। क्रेन का चालक मौके से फरार हो गया है। घायल सभी पीडब्ल्यूडी के मजदूर हैं और घटनास्थल के आसपास ही रहते हैं। क्रेन बीआर क्रेन कंपनी की है और ओखला टी पॉइंट पर चल रहे मेट्रो प्रोजेक्ट में लगी हुई थी।

मेट्रो साइट पर तैनात गार्ड दीपक ने बताया कि चालक ने तुगलकाबाद की ओर मेट्रो साइट से क्रेन निकाली और एमबी रोड पर मुड़ने की कोशिश की। इसी दौरान चालक ने क्रेन पर नियंत्रण खो दिया और वह विपरीत कैरिजवे पर स्थित घर की दीवार से टकरा गई, जिससे कमरे की दीवार गिर गई और अंदर सो रहे लोग घायल हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version