Uncategorized

एल्विश यादव के साथी सिंगर फाजिलपुरिया की भी नोएडा पुलिस ने शुरू की तलाश

Published

on

फेमस यूट्यूब व बिग बॉस ओट 2 के विनर एलविश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। एलविश यादव रेव पार्टियों में नशे के लिए सांप और उनका जहर सप्लाई करने के मामले में जेल पहुंच चुके यूट्यूबर एल्विश यादव के ग्रुप और साथियों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इस मामले में मंगलवार देर रात को एल्विश से जुड़े ईश्वर वह एक अन्य से नोएडा पुलिस ने पूछताछ शुरू की है। देर रात तक पूछताछ चलती रही। सिंगर फाजिलपुरिया के भी नोएडा पुलिस के सामने आने की चर्चा रही। हालांकि नोएडा पुलिस के अधिकारियों ने इससे इनकार किया है। एलविश को गौतम बुद्ध नगर के जिला कारागार में रखा गया है।

एल्विश यादव ने कबूल किया है कि वह रेप पार्टी में सांप के जहर की सप्लाई करते थे इसके बाद एलविश यादव को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। एलविश यादव को सांपों के जहर के सप्लाई करने के मामले में नोएडा पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया था इसके बाद से वह जेल में है। अब मंगलवार रात को इस मामले में एल्विश से जुड़े ईश्वर और एक अन्य को नोएडा पुलिस ने बुलाया और उससे कोतवाली सेक्टर 20 में पूछताछ की गई।

वही पूछताछ में एलविश यादव ने फाजिलपुरिया की पार्टी का जिक्र किया था। जिस की क्लास लगाई जा रहे हैं कि नोएडा पुलिस सिंगर फाजिलपुरिया को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है। बताया जाता है कि रेव पार्टी में सांप और उनके जहर सप्लाई करने का बड़ा रैकेट है। इसमें कई लोग और शामिल हैं। नोएडा के डीसीपी विद्यासागर मिश्र का कहना है कि सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में ईश्वर समेत दो लोगों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने अभी इन दोनों की गिरफ्तारी से इनकार किया है। इसके साथ ही सिंगर फाजिलपुरिया से भी पूछताछ होने की बात से मना किया है। एल्विश यादव की गिरफ्तारी के लिए जिन वीडियो को आधार बनाया गया है। इनमें से एक वीडियो फाजिलपुरिया का भी है। पुलिस इन्हीं वीडियो के आधार पर जांच की कार्यवाही कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version