Uncategorized

केजरीवाल और आतिशी पर कांग्रेस-भाजपा का तीखा हमला: सड़क दुर्दशा के निरीक्षण को बताया छलावा

Published

on

शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी सहयोगी आतिशी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि सड़कों और दिल्ली की दुर्दशा का निरीक्षण महज जनता को भ्रमित करने की चाल है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह सब सिर्फ जनता के बीच अपनी छवि सुधारने का दिखावा है, जबकि असल हालात इससे कहीं अलग हैं। केजरीवाल ही सरकार के सभी प्रमुख निर्णय ले रहे हैं।

यादव ने सवाल उठाया कि वर्षों से खराब पड़ी सड़कों की अनदेखी करने के बाद अब केजरीवाल अपने ही समर्थकों से प्रचार करवा रहे हैं कि पिछले 6-7 महीनों से दिल्ली में कोई काम नहीं हुआ। कांग्रेस का दावा है कि यह सब एक साजिश है, ताकि जनता को गुमराह किया जा सके, लेकिन जनता अब इन चालों को समझ चुकी है। यादव ने सवाल किया कि जब दिल्ली में जलभराव, करंट लगने, नालों में डूबने और इमारतों के गिरने जैसी घटनाओं में 40 से अधिक लोगों की मौत हुई, तब आप नेता कहां थे।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने भी केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली पर लगभग 10 साल तक शासन करने के बावजूद, केजरीवाल ने सड़क इन्फ्रास्ट्रक्चर की उपेक्षा की। अब जब सड़क सुधार का मुद्दा उठा है, तो जनता के सामने यह पत्र लेखन सिर्फ एक छलावा है। सचदेवा ने आगे कहा कि केजरीवाल ने अपने शासनकाल के दौरान सड़क मरम्मत पर कोई ध्यान नहीं दिया और अब अपनी विफलताओं का दोष आतिशी पर मढ़ने की तैयारी कर रहे हैं। उनके इस कदम को भाजपा ने हास्यास्पद करार दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version