Uncategorized

केजरीवाल के खिलाफ की जा रही साजिश, उनकी जान जा सकती थी, संजय सिंह का आरोप

Published

on

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय शुक्रवार को अपनी पार्टी का या आप फिर से दोहराया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गहरी साजिश रची जा रही है। बता दे अरविंद केजरीवाल की जेल में डाइट और स्वास्थ्य को लेकर राजनीति गरमा गई है. तिहाड़ जेल में न्यायिक हिरासत में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी और ईडी पर हमलावर है.

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा की दिल्ली के मुख्यमंत्री के बारे में मीडिया के माध्यम से ‘भ्रामक खबरें’ फैलाई जा रही है। उन्होंने सवाल किया, “यदि जेल के नियमों के अनुसार किसी कैदी की स्वास्थ्य संबंधी जानकारियां साझा करने की इजाजत नहीं होती है तो ईडी ने बृहस्पतिवार को मीडिया में केजरीवाल का फर्जी आहार चार्ट क्यों साझा किया?” जब ये सवाल किया गया कि सीएम अरविंद केजरीवाल के शुगर को चुनावी मुद्दा बना रहे हैं. इस पर उन्होंने कहा, ”सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गहरी साजिश रची जा रही है. उनके साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है”.

संजय सिंह के आरोप पर प्रवर्तन निदेशालय की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। संजय सिंह ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि केजरीवाल ना तो टूटेंगे और ना ही झुकेंगे। संजय सिंह ने कहा, “कल से पूरी बीजेपी जश्न मना रही है कि अच्छा हुआ कि केजरीवाल बीमार हो गए. आप एक आदमी की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं.”

जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए तो घर से खाना आ रहा है, इस सवाल पर आप नेता ने कहा, “घर से खाना उनकी दया से आ रहा है? कोर्ट के ऑर्डर से आ रहा है. जब अरविंद केजरीवाल ईडी की कस्टडी में थे तो उनका शुगर 45 हो गया था. उनकी जान जा सकती थी. सीएम अरविंद केजरीवाल इन्सुलिन लेते हैं. अगर शुगर के मरीज को इन्सुलिन वक्त पर न मिले तो उसकी जान जा सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version