Uncategorized

दिल्ली : आप विधायक आतिश का बीजेपी पर हमला, आप नेताओं को हिरासत में लेने पर पूछा सवाल – BJP इतनी डरी क्यों है?

Published

on

आप विधायक आतिशी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेने पर बीजेपी पर हमलावर हो गई है।

बता दें दिल्ली में चंडीगढ़ मेयर चुनाव में खुलेआम धांधली के विरोध में शुक्रवार को दिल्ली में प्रदर्शन आम आदमी पार्टी के प्रोटेस्ट से पहले उनके नेताओं को नजरबंद करने और हिरासत में लेने का सिलसिला जारी है. पुलिस की इस कार्रवाई के विरोध में केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी ने एक ट्विट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने पोस्ट एक्स में लिखा है कि बीजेपी इतनी डरी हुई क्यों है?

आप विधायक आतिशी ने अपने पोस्ट में लिखा है, ”चंडीगढ़ मेयर चुनाव में खुलेआम धोखाधड़ी की गई. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान आज इस मुद्दे पर दिल्ली में शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन करेंगे. इस विरोध प्रदर्शन से पहले पुलिस ने बैरिकेडिंग कर दी है. पूरी दिल्ली में जगह-जगह पुलिस को तैनात कर दिया गया है. AAP विधायकों को नजरबंद किया जा रहा है. पार्टी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया जा रहा है। आखिर, भारतीय जनता पार्टी इतनी डरी हुई क्यों है?

वहीं दूसरी पोस्ट एक्स में उन्होंने लिखा है कि आम आदमी पार्टी के कोंडली से विधायक कुलदीप कुमार के कार्यालय के बाहर उनके रोका गया है, ताकि वो चंडीगढ़ मेयर चुनाव में धोखाधड़ी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में शामिल न हो सकें. क्या अब शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन में भाग लेना अपराध है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version