Uncategorized

दिल्ली पुलिस ने दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट की फर्जी टिकट बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया

Published

on

दिल्ली पुलिस ने पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के आगामी कॉन्सर्ट की फर्जी टिकट बेचने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। यह कार्रवाई 15 अक्टूबर (मंगलवार) को की गई, जब पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया। उस पर आरोप है कि वह कॉन्सर्ट के टिकट को ऊंचे दामों पर बेच रहा था।

पुलिस को सूचना मिली थी कि दिलजीत दोसांझ का दिल्ली में प्रस्तावित शो, जो 26 और 27 सितंबर को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में होने वाला है, के लिए कुछ लोग कालाबाजारी कर रहे हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को पकड़ लिया।

दिलजीत दोसांझ का यह कॉन्सर्ट अक्टूबर के अंत में होगा, जिसके बाद वह देश के विभिन्न शहरों में प्रदर्शन करेंगे। 3 नवंबर को जयपुर में उनका शो है, जिसके टिकट पहले ही बिक चुके हैं। इसके बाद, 15 नवंबर को हैदराबाद, 17 नवंबर को अहमदाबाद, और 22 नवंबर को लखनऊ में उनके कॉन्सर्ट आयोजित होंगे। इसके अतिरिक्त, 24 और 30 नवंबर को पुणे और कोलकाता में भी उनकी परफॉर्मेंस होगी।

दिलजीत दोसांझ, जो उत्तरी अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में सफल शो कर चुके हैं, अब ‘दिल-लुमिनाती टूर’ के तहत दिल्ली सहित 10 प्रमुख भारतीय शहरों में प्रदर्शन करने जा रहे हैं। इसके अलावा, वह एक सफल सिंगर, अभिनेता और फिल्म निर्माता हैं, जो पंजाबी और हिंदी सिनेमा दोनों में सक्रिय हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version