Uncategorized

दिल्ली : बिहार के गुठनी थाना क्षेत्र में हत्या का मामला अपराध शाखा द्वारा सुलझाया गया

Published

on

06.05.2022 को, शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि आरोपी जितेंद्र राम, ग्राम नैनीजोत, जिला सिवान, बिहार में उनकी बेटी की अंगूठी समारोह में उपस्थित थे। समारोह के दौरान कुछ मामूली मुद्दों पर मृतक और आरोपी व्यक्ति के बीच तीखी बहस हुई। आरोपियों ने मृतक को लाठियों से बेरहमी से पीटा और मौके से भाग गए। मृतक को कई चोटें आईं और उसे अस्पताल ले जाया गया। बाद में उन्होंने चोटों के कारण दम तोड़ दिया। इस संबंध में एफआईआर संख्या 123/2022, दिनांक 06.05.22, धारा 341/323/325/ 307/302/504/34 आईपीसी, थाना गुठनी, जिला सिवान, बिहार में मामला दर्ज किया गया था।
सूचना, टीम और संचालन:
एनआर द्वितीय/अपराध शाखा की टीम जघन्य मामलों पर काम कर रही है। तकनीकी एवं मैनुअल डेटा एकत्र किया गया। इसी बीच एएसआई सुनील कुमार को गुप्त सूचना मिली कि हत्या के एक मामले में वांछित जितेंद्र राम, थाना गुठनी, जिला सिवान, बिहार दिल्ली के जनता विहार, मुकुंदपुर में छिपा हुआ है और किसी से मिलने के लिए भलस्वा झील के पास आएगा। यदि जाल बिछाया जाए तो उसे वहां से पकड़ा जा सकता है।
तदनुसार, इंस्पेक्टर संदीप स्वामी के नेतृत्व में एक टीम जिसमें एसीपी नरेंद्र सिंह की निगरानी में एसआई प्रदीप दहिया, एसआई रवि सैनी, एएसआई सुनील, एएसआई अशोक, एएसआई अनिल, एचसी राज आर्यन, एचसी परवीन बालियान, एचसी कपिल यादव, एचसी सुमित शामिल थे। अपराधी को पकड़ने के लिए डीसीपी संजय भाटिया द्वारा गठित की गई थी।
टीम ने सूचना वाले स्थान पर जाल बिछाया. पुलिस की मौजूदगी का आभास होने पर आरोपी जितेंद्र राम, 42 वर्ष ने भागने की कोशिश की, लेकिन टीम ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया।
निरंतर पूछताछ के दौरान, आरोपी जितेंद्र राम, 42 वर्ष ने पीएस गुठनी, बिहार के एक हत्या मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version