Uncategorized

दिल्ली में चाकू हमले में 22 वर्षीय युवक की हत्या, भाई गंभीर रूप से घायल

Published

on

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में बाइक सवार तीन लोगों ने 22 वर्षीय एक व्यक्ति पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई, जबकि उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि इस घटना के सिलसिले में विकास नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और अपराध में इस्तेमाल की गई बाइक भी बरामद की गई है।

मृतक की पहचान प्रताप नगर के रहने वाले अंकुर के रूप में हुई है। वह अपने भाई हिमांशु के साथ दशहरा मेले से लौट रहा था, जब यह घटना घटी। प्रारंभिक जांच के अनुसार, दोनों भाइयों ने सबोली रोड पर बाइक सवार तीन लोगों को लापरवाही से गाड़ी चलाने पर टोका था। इसी बात पर विवाद बढ़ा और बाइक सवारों ने गाड़ी रोककर अंकुर और हिमांशु पर हमला कर दिया।

हमलावरों में से एक ने चाकू निकालकर दोनों भाइयों पर हमला कर दिया। हिमांशु को गर्दन और जांघ पर चाकू के घाव आए, जिसके बाद उसने अपने घायल भाई अंकुर को ई-रिक्शा से अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने अंकुर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार, अंकुर के सीने, पेट और जांघ पर कई बार चाकू मारा गया था।

घटना का एक कथित सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें तीन हमलावरों को दोनों भाइयों पर हमला करते हुए देखा जा सकता है। फुटेज में एक अन्य व्यक्ति हमलावरों में से एक को पकड़ने का प्रयास करता दिखता है, जबकि वे भागने की कोशिश कर रहे होते हैं। पुलिस अभी भी बाकी दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version