Uncategorized

दो शातिर जेबकतरों और एक चोरी के मोबाइल फोन रिसीवर को किया गया गिरफ्तार, 04 मोबाइल फोन बरामद

Published

on

शाहदरा जिले के क्षेत्र में बसों, बाजारों और मेट्रो में राहगीरों/यात्रियों से जेब काटने की हाल की घटनाओं के मद्देनजर, एक टीम का नेतृत्व किया गया। टीम को शाहदरा जिले के क्षेत्र में सक्रिय पॉकेटमारों को ट्रैक करने और पकड़ने का काम सौंपा गया था।

11.07.2024 को एक सूचना पर कार्रवाई करते हुए, एसटीएफ टीम ने शाहदरा जिले और आसपास के जिलों में सक्रिय दो कुख्यात जेबकतरों को गिरफ्तार किया, जिनकी पहचान चांद मोहम्मद और चमन के रूप में हुई। वहीं , एक चोरी हुआ मोबाइल फोन रिसीवर सहाबुद्दीन और चोरी के 04 मोबाइल फोन आरोपी व्यक्तियों के कब्जे से बरामद किए गए हैं। जिसके बाद सभी तीन आरोपी व्यक्ति चांद मोहम्मद, चमन और सहाबुद्दीन को गिरफ्तार किया गया है।

पूछताछ के दौरान, तीनों आरोपियों चांद मोहम्मद, चमन ने खुलासा किया कि वे अपनी बुनियादी जरूरतों को पूरा करने के लिए कुछ भी नहीं कर रहे थे। उन्हें शराब पीने की आदत है. वे बसों/मेट्रो स्टेशनों में यात्रियों को निशाना बनाते थे और यात्रियों के मोबाइल फोन चुरा लेते थे। वे चोरी के मोबाइल फोन अपने सहयोगी को बेचते थे और  चोरी के मोबाइल फोन रिसीवर साहबुद्दीन ने खुलासा किया कि पहले वह बसों और मेट्रो स्टेशनों आदि से मोबाइल फोन चुराते थे और वर्तमान में वह चोरी के मोबाइल फोन खरीदते थे और आगे अपने सहयोगियों को ऊंचे दामों पर बेचता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version