Uncategorized

पीएस उत्तम नगर के कर्मचारियों ने एक महिला और उसके सीसीएल बेटे को किया गिरफ्तार

Published

on

Oplus_131072

पीएस उत्तम नगर के क्षेत्र में रहने वाले नागरिकों के लिए सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित करने के लिए क्षेत्र में अपराध और अपराधियों को नियंत्रित करने के लिए विभिन्न पहल की जा रही हैं।

अपहरण और चोरी के मामलों को देखते हुए, अपराधियों का पता लगाने और पकड़ने के लिए थाना उत्तम नगर में अभियान चलाया जा रहा है।

इसी के मद्देनजर दिनांक 16/06/2024 को शिकायतकर्ता राकेश कुमार ने रिपोर्ट दी कि उसका 14 साल का नाबालिग बेटा है। जो कि 15/06/2024 से गायब है और आभूषणों का वजन लगभग 500 ग्राम है। और उनके घर से लाखों रुपये की चोरी भी हुई है.

उनकी शिकायत पर पीएस उत्तम नगर में आईपीसी की धारा के तहत एफआईआर दर्ज की गई।
अपराध की गंभीरता को देखते हुए एक तीन गठित की गई।

टीम ने चोरी की जगह की जांच की और सीसीटीवी फुटेज का पालन किया। संदिग्धों की पहचान के लिए मैनुअल, तकनीकी और स्थानीय खुफिया जानकारी का इस्तेमाल किया गया। इसके बाद मुखबिरों और तकनीकी सूत्रों से जानकारी जुटाई गई।

कड़ी मशक्कत के बाद टीम ने आरोपी को बरेली के पास एक गांव में ढूंढ लिया। छापेमारी की गई और आरोपी मधु सैनी को पकड़ लिया गया।

उसकी निशानदेही पर वसूली की गई। उसके सीसीएल बेटे को भी पकड़ लिया गया और शिकायतकर्ता के नाबालिग बेटे को सुरक्षित बरामद कर लिया गया। फिलहाल दोनों मां बेटे को हिरासत में लेकर पुलिस आगे की पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version