Uncategorized

पीएस डाबरी की हत्या के प्रयास में वांछित दो फरार आरोपियों को एजीएस, अपराध शाखा ने किया गिरफ्तार।

Published

on

दिल्ली के पीएस डाबरी में एक कॉल मिली। शिकायतकर्ता रोहित ने बताया कि पिंटू नामक व्यक्ति ने 7/8 महीने पहले उससे ₹ 5000/- उधार लिए थे और पैसे वापस नहीं कर रहा था। शिकायतकर्ता ने पिंटू से अपने पैसे वापस मांगे लेकिन पिंटू ने उसे पैसे देने से इनकार कर दिया इसलिए वे आपस में झगड़ने लगे और उसी का बदला लेने के लिए, पिंटू ने अपने अन्य साथियों सोनू, मोनू, मनीष, अंकित के साथ मिलकर शिकायतकर्ता को मारने की साजिश रची। 23.06.2024 को शाम लगभग 4:00 बजे, पिंटू के कहने पर, उसके साथियों ने शिकायतकर्ता पर तेज धार वाले हथियारों यानी चाकू, स्क्रू ड्राइवर, बर्फ चुभन आदि से बेरहमी से हमला किया और मौके से भाग गए. घायल रोहित को तुरंत इलाज के लिए डीडीयू अस्पताल ले जाया गया। शिकायतकर्ता की छाती और गर्दन पर 25-30 घाव लगे। उनके बयान पर, एफआईआर के तहत मामला दर्ज किया गया था। मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी मनीष और मोनू फरार थे। 

जांच में दो वांछित अभियुक्तों के संबंध में सूचना मिली। जिसके बाद इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई।
और ओल्ड काकरोला रोड, सेक्टर-16बी, द्वारका, के पास जाल बिछाया गया और मनीष और मोनू नामक दो व्यक्तियों को पकड़ लिया गया, जिन्होंने भागने की कोशिश की लेकिन टीम ने उन्हें काबू कर लिया। उन्होंने उपरोक्त मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.

आरोपी मनीष और मोनू ने बताया कि उनके दोस्त पिंटू का रोहित के साथ झगड़ा हुआ था। पिंटू के कहने पर, उन्होंने सोनू और अंकित के साथ मिलकर रोहित को तेज धार वाले हथियारों यानी चाकू, स्क्रू ड्राइवर, बर्फ चुभन आदि से बेरहमी से पीटा। वे बार-बार अपने ठिकाने और पहचान बदल रहे थे। फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके साथियों के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version