Uncategorized

बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्ट्री में लगी भीषण आग ।

Published

on

बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्ट्री में लगी भीषण आग । RO पार्ट्स बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग। तीन मंजिला बिल्डिंग की दो फ्लोर को आग ने अपनी चपेट में लिया।आग इतनी भीषण की दूर से भी देखा जा सकता है धुआं और आग की लपटे। दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने में जुटी। फिलहाल नरेला इंडस्ट्रियल एरिया के एफ ब्लॉक में अफरा तफरी का माहौल।

धू धू कर जलती ये फैक्ट्री है नरेला के भोरगढ़ नरेला इंडस्ट्रियल एरिया की। आज मंगलवार को दोपहर के वक्त अचानक इस फैक्ट्री में आग लगी और आग ने ऊपर की दो मंजिल को अपनी चपेट में ले लिया। फैक्ट्री में पानी साफ करने वाले RO के पार्ट्स बनाए जाते हैं। यहां पर बता दें कि इंडस्ट्रियल एरिया में एक दूसरे से सटी हुई हजारों फैक्ट्रियां हैं। यहां पर प्राथमिकता थी कि आग को आगे बढ़ने से रोका जाए और दमकल की 15 गाड़ियों ने तुरंत आग को आगे बढ़ने से रोका और इसके बाद आग को अंडर कंट्रोल किया। गनीमत रही की फैक्ट्री के अंदर अभी तक किसी के अंदर फंसे होने की संभावना नहीं है लेकिन फैक्ट्री में दोनों फ्लोर पर लाखों का माल जलकर राख हो गया और पूरी बिल्डिंग भी जर्जर हो गई है। आग की वजह से बिल्डिंग में दोबारा से काम करना भी खतरे से खाली नहीं होगा क्योंकि बिल्डिंग पूरी तरह से जर्जर हो गई है।
फिलहाल आग को कंट्रोल तो कर लिया गया है लेकिन पूरी तरह कुलिंग करने का काम जारी है लेकिन आग किस कारण लगी यह पूरी तरह से आग बुझाने के बाद जांच की जाएगी। प्राथमिकता आग को कुल करना है। फिलहाल यहां पर एतिहात के तौर पर डिजास्टर की टीम, कैट्स एंबुलेंस, दिल्ली पुलिस भी दमकल के साथ-साथ मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version