Uncategorized

मारपीट मामले में अमानतुल्लाह खान की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट ने दाखिल किया आरोप पत्र ; जाने पूरा मामला

Published

on

दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के विधायक अमानुल्लाह खान कोर्ट ने आरोप पत्र दाखिल किया है। नोएडा के सेक्टर-95 स्थित पेट्रोल पंप पर पंपकर्मियों से मारपीट के मामले में घिरे आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके पुत्र की मुश्किलें अब बढ़ गई हैं।

वहीं, नोएडा पुलिस ने विधायक अमानुल्लाह खान और उनके बेटे अनस समेत तीन आरोपितों के खिलाफ कार्यवाही तेज कर दी है। पंपकर्मियों के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने व विधायक पर बाद में पहुंचकर पंप कर्मियों से गाली-गलौज व धमकाने के मामले में आरोप पत्र न्यायालय में दाखिल कर दिया है।

आपको बता दें, कोतवाली फेज-वन में पंप स्वामी विनोद कुमार सिंह ने 7 मई को विधायक अमानतुल्ला खान और उनके पुत्र अनस, अबु बकर समेत कई अन्य के खिलाफ पंपकर्मियों से मारपीट और धमकाने का मुकदमा दर्ज कराया था।हालांकि इस मामले में एक पीड़ित द्वारा पलटी मारने के बाद पुलिस को बैकफुट पर आना पड़ा है। जांच के दौरान बढ़ाई गईं गंभीर धाराएं पुलिस को हटानी पड़ी हैं। पंप पर काम करने वाले अनुसूचित जाति के अनिकेश ने जानलेवा हमला करने और लूटपाट का आरोप लगाया था। इसके बाद पुलिस ने जानलेवा हमला करने, लूट का प्रयास और एससी/एसटी समेत कई गंभीर धाराओं की बढ़ोतरी की थी। इस मामले में पुलिस ने विधायक के मैनेजर इकरार अहमद को कुछ दिन बाद ही गिरफ्तार कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version