Uncategorized

‘रामायण’ फिल्म के सेट से स्टार कास्ट की तस्वीरें हुई Leak, दशरथ बने अरुण गोविल, लारा दत्ता कैकई के रूप में आई नजर

Published

on

‘रामायण’ फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. जो की फिल्म डायरेक्टर नितेश तिवारी का ड्रीम प्रोजेक्ट है। बता दें, इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाते नजर आएंगे. बड़े पैमाने पर बन रही इस फिल्म के सेट्स से कुछ तस्वीरें वायरल हो गई हैं. तस्वीरों में टीवी के राम कहलाने वाले एक्टर अरुण गोविल को राजा दशरथ के रूप में देखा जा सकता है. वहीं एक्ट्रेस लारा दत्ता कैकयी के लुक में नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें ट्विटर पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं.

जहां पहले फिल्म के सेट से एक वीडियो वायरल हो गया था जिसमें ऑन स्क्रीन रामनगरी की झलक दिखाई दी थी तो वहीं अब स्टार कास्ट का लुक भी लीक हो गया है। असल में ‘रामायण’ के सेट से तस्वीरें जूम टीवी के हाथ आई हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया. इन तस्वीरों में अरुण गोविल को लंबे बाल-दाढ़ी के साथ मुकुट पहने देखा जा सकता है. उनका लुक काफी बूढ़े दिखने वाले राजा दशरथ का है. एक तस्वीर में गोविल के साथ दो छोटे बच्चों को भी देखा जा सकता है, जो भगवान राम और लक्ष्मण के बाल रूप माने जा रहे हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर रामायण के सेट से ऐसे कई फोटोस और वीडियो वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें, वहीं लारा दत्ता को पर्पल कलर की साड़ी और गोल्ड ज्वेलरी पहने देखा जा सकता है. उनके साथ एक्ट्रेस शीबा चड्ढा को भी देखा जा सकता है. शीबा मैरून आउटफिट पहने हैं. उन्हें देखकर लग रहा है कि वो मंथरा के रोल में हो सकती हैं. ‘रामायण’ का सेट राजा दशरथ के महल जैसा बना हुआ है. उसमें अरुण गोविल और लारा दत्ता घूमते और बात करते दिख रहे हैं. दोनों एक्टर्स के आसपास फिल्म के क्रू के लोग भी हैं. एक तस्वीर में डायरेक्टर नितेश तिवारी को देखा जा सकता है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक नितेश तिवारी तीन हिस्सों में ‘रामायण’ बनाने जा रहे हैं। स्टार कास्ट की बात करें तो एक्टर रणबीर कपूर भगवान राम और सई पल्लवी मां सीता की भूमिका निभाने जा रहे हैं सनी देओल फिल्म में हनुमान और बॉबी देओल कुंभकरण का रोल करने वाले हैं। इसके अलावा कई और बड़ी तारा इस फिल्म में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version