Uncategorized

विधानसभा चुनावों की तैयारी: कांग्रेस की ‘दिल्ली जोड़ो यात्रा’ 23 अक्टूबर से शुरू

Published

on

आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर, कांग्रेस ने अपने प्रचार अभियान की तैयारी शुरू कर दी है। इस सिलसिले में कांग्रेस की प्रदेश इकाई ‘दिल्ली जोड़ो यात्रा’ का आयोजन करने जा रही है, जिसका प्रारंभ 23 अक्टूबर से होगा। इस यात्रा में प्रमुख नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे हिस्सा लेंगे। इसे दिल्ली के मतदाताओं तक कांग्रेस के संदेश को पहुंचाने का एक बड़ा प्रयास माना जा रहा है।

यात्रा को चार चरणों में विभाजित किया गया है, जो कि त्योहारों के मद्देनजर 23 अक्टूबर से 28 नवंबर तक चलेगी। यात्रा के हर चरण में अलग-अलग मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा, जैसे महंगाई, बेरोजगारी, प्रदूषण, महिलाओं और युवाओं के अधिकार। इसके साथ ही, कांग्रेस दिल्ली में आम आदमी पार्टी और केंद्र की भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ अपने आरोपों को प्रमुखता से उठाएगी।

कांग्रेस इस यात्रा के जरिए जनता को यह संदेश देना चाहती है कि वह उनकी समस्याओं के प्रति संवेदनशील है और भाजपा तथा आप के लिए एक मजबूत विकल्प प्रदान कर सकती है। पिछले कुछ वर्षों में दिल्ली में कांग्रेस का जनाधार कमजोर हुआ है, लेकिन इस बार पार्टी अपने पुराने समर्थन आधार को पुनः हासिल करने की रणनीति पर काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version