Entertainment

Delhi Samachar -शिल्पा शेट्टी के साथ हुई पांच घंटे तक पूछताछ में उन्होंने कही ये बात…..

Published

on

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जब से पोर्नोग्राफी के केस में फसे है और पुलिस की गिरफ्त में आये है तब से शिल्पा शेट्टी को भी शक के घेरे में ले लिया गया है और चर्चाएं भी जोर पकड़ चुकी हैं कि क्या शिल्पा भी इस मामले में शामिल हैं? राज कुंद्रा जहां नौ कंपनियों के डायरेक्टर हैं, वही शिल्पा शेट्टी के नाम पर 23 कंपनियां हैं। सोशल मीडिया पर भी शिल्पा शेट्टी को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। शुक्रवार को राज कुंद्रा की कस्टडी को बढ़ाने के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के घर पहुंच गईं। जहां उनसे पूछताछ की गई।

              आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी से पूछताछ हुई जो कि खूब देर तक चली, लगभग पांच घंटे का समय इसमें लगा। राज कुंद्रा के इस कारनामे से शिल्पा की छवि पर भी पिछले दिनों खूब प्रभाव पड़ा है। शुक्रवार को उनकी कमबैक फिल्म ‘हंगामा-2’ को भी डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया गया और इसी दिन कोर्ट ने राज कुंद्रा की कस्टडी को 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दिया गया ।

शिल्पा से उनसे लगभग 25 सवाल पूछे गए। क्राइम ब्रांच को कहीं से ये जानकारी मिली थी कि शिल्पा को राज के एप हॉटशॉट के बारे में कुछ पता है। शिल्पा ने राज कुंद्रा पर लगे सभी आरोपों को गलत बताया। 

इन्हें भी पढ़ें :-Delhi Samachar- Delhi का सदर बाजार बनेगा मॉडल मार्केट…..

शिल्पा से यह सवाल पूछा गया कि क्या उन्हें राज कुंद्रा के इस पॉर्न रैकेट के बारे में क्या पता था? शिल्पा वियान इंडस्ट्री की डायरेक्टर हुआ करती थीं, 2020 में वे कंपनी से हट गईं। एडल्ट फिल्मों से होने वाली कमाई सीधा वियान इंडस्ट्री में जाती थीं इसलिए इससे जुड़े सवाल भी पूछताछ के दौरान उनसे किए गए। 

सवालों के जवाब में शिल्पा ने कहा कि जो भी वीडियो हॉटशॉट पर हैं, उन्हें पोर्न की श्रेणी में नहीं रखा जा सकता है। उन्हें इरोटिक कहा जा सकता है। शिल्पा ने पुलिस के सामने कहा कि ऐसा कंटेंट तो दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी मौजूद है जो कि इससे भी ज्यादा एडल्ट है। 

राज कुंद्रा का इस मामले में यह भी कहना है कि सारी चीजें लंदन से चल रही थीं जिन्हें कि उनके जीजा प्रदीप बक्शी मैनेज कर रहे थे और वे सिर्फ वाट्सएप पर ही काम करते थे लेकिन पुलिस के पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं जो यह बता सके कि उनके जीजा लंदन की कंपनी के नाम के ही मालिक हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version