Uncategorized

सड़क किनारे नमाज पढ़ रहे लोगों के साथ दिल्ली पुलिस ने की बदसलूकी, वीडियो Viral होने के बाद पुलिसकर्मी सस्पेंड

Published

on


दिल्ली के इंद्रलोक इलाके में सड़क पर नमाज पढ़ रहे युवको के साथ अभद्रता करने वाले पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहां सड़क पर जुमे की नमाज चल रही थी. इस बीच एक पुलिसकर्मी अभद्रता करता दिखाई दिया. पुलिसकर्मी नामाज पढ़ रहे युवकों को लात मारता हुआ दिखाई दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिसकर्मी की इस हरकत के बाद मौके पर मौजूद कुछ लोग भड़क गए और हंगामा शुरू हो गया.

कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया है. प्रतापगढ़ी ने लिखा, ”नमाज़़ पढ़ते हुए व्यक्ति को लात मारता हुआ ये दिल्ली पुलिस का जवान शायद इंसानियत के बुनियादी उसूल नहीं समझता, ये कौन सी नफ़रत है जो इस जवान के दिल में भरी है, दिल्ली पुलिस से अनुरोध है कि इस जवान के खिलाफ़ उचित धाराओं में मुक़दमा दर्ज करिये और इसकी सेवा समाप्त करिए.”

हालांकि, इस मामले पर डीसीपी नॉर्थ मनोज मीणा का कहना है कि गंभीरता से जांच की जा रही है. आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है. लोगों से अपील  है कि शांति बनाए रखें. आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कुछ और भी सख्त कदम  उठाए जाएंगे.  

आप देख सकते हैं वायरल वीडियो में कि सड़क किनारे पर कुछ युवक नमाज पढ़ रहे हैं. पुलिस उन्हें हटाने की कोशिश कर रही है. पुलिसकर्मी नमाजियों के साथ बदसलूकी से पेश आई. वहीं पुलिसकर्मी के लात मारने के बाद वहां भीड़ जमा गई है और सब पुलिसकर्मी को घरकर खड़े हो गए और हंगामा करने लगे.कुछ लोग वीडियो बनाते रहे. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिसकर्मी को घेर लिया. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version