Uncategorized

स्पेशल स्टाफ की संयुक्त टीम ने चार शातिर आरोपियों को किया गिरफ्तार

Published

on

पीएस राजेंदर नगर में 02.04.2024 को चोरी के पांच अलग-अलग मामले दर्ज किए गए, जिसमें ओल्ड राजिंदर नगर, में एक अपार्टमेंट के अलग अलग कमरों से कुछ लैपटॉप, मोबाइल फोन और अन्य सामान चोरी होने की सूचना मिली थी।

चोरी के मामले को संज्ञान में लेते हुए, स्पेशल स्टाफ की एक संयुक्त टीम गठित की गई।

टीम को  दिनांक 05.04.2024 को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि चोरी की सम्पत्ति का एक रिसीवर रूड़की, हरिद्वार, उत्तराखंड में रह रहा है। जानकारी के अनुसार, संयुक्त टीम ने सैनीपुरम, रूड़की हरिद्वार, में छापा मारा, जहां दीपक नाम का एक व्यक्ति लैपटॉप रिपेयरिंग की दुकान चलाता पाया गया। तलाशी लेने पर उसकी दुकान से थाना-राजेंदर नगर से चुराए गए दो आई-पैड बरामद हुए। इसके अलावा, उसकी निशानदेही पर एक अन्य आरोपी राहिल खान निवासी आजाद नगर रूड़की, हरिद्वार, को भी पकड़ लिया गया और उसके कब्जे से एक और आई-पैड के साथ 07 लैपटॉप बरामद किए गए।

जांच के दौरान, आरोपी राहिल ने खुलासा किया कि वह अरमान नाम के लड़के से चोरी के लैपटॉप उधार लेता था, जो अपने भाई आफताब, शानू और उनके दोस्त सोमोइल के साथ चोरी करता था और वह उन्हें गिरफ्तार करने में मदद कर सकता है। इस जानकारी के आधार पर टीम ने तकनीकी सहायता से राहिल द्वारा बताये गये सभी संभावित पतों पर छापेमारी की; आरोपी अरमान को लोनी, गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया. अरमान के पास से 02 टैब और चोरी के 05 मोबाइल फोन बरामद किये गये. आगे की पूछताछ में अरमान ने खुलासा किया कि वे चोरी के मोबाइल फोन और लैपटॉप रहीदा और समीर को बेचते हैं। इसके बाद टीम गुड़गांव पहुंची और आरोपी रहीदा को उसके आवास से पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से 84 मोबाइल फोन बरामद हुए। बचे हुए अपराधियों को पकड़ने के लिए, प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version