Uncategorized

‘स्वाति का कोई पर्सनल वीडियो भेजो, लीक करनी है …मालीवाल ने लगाए ‘केजरीवाल कैबिनेट’ पर गंभीर आरोप

Published

on

सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर कथित रूप से हुई मारपीट के बाद से आम आदमी पार्टी पर राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने एक बार फिर पार्टी पर निशाना साधा है। बीती रात 10 बजे उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट साझा की। जिसमें उन्होंने आप पार्टी के नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। केजरीवाल के पीए बिभव कुमार से मारपीट मामले के बाद लगातार दिल्ली की राजनीति गरमाई हुई है।

स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट में लिखा कि कल से दिल्ली के मंत्री् झूठ फैला रहे है। मुझ पर भ्रष्टाचार की एफआईआर हुई है। इसलिए भाजपा के इशारे पर मैंने ये सब किया है।स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के मंत्रियों पर प्रहार किया है। उन्होंने आपके नेताओं पर झूठ फैलाने और कोई निजी वीडियो लिखकर आने की कोशिश की आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि सबसे पहली बात ये है कि एफआईआर आठ साल पहले 2016 में हुई थी। जिसके बाद मुझे मुख्यमंत्री और उपराज्यपाल दोनों ने दो बार और महिला आयोग की अध्यक्ष नियुक्त किया। मामला पूरी तरह फर्जी है। जिस पर बीते डेढ़ साल से माननीय हाईकोर्ट ने स्टेय लगाया हुआ है। जिन्होंने माना है कि पैसे का कोई लेन-देन नहीं हुआ।

स्वाति मालीवाल ने आगे लिखा कि बिभव कुमार के ख़िलाफ शिकायत देने तक मैं इनके हिसाब से लेडी सिंघम थी और आज भारतीय जनता पार्टी की एजेंट बन गई। पूरी ट्रोल आर्मी मुझ पर लगा दी गई। सिर्फ इसलिए क्योंकि मैंने सच बोला। पार्टी के सभी लोगों को फोन करके बोला जा रहा है स्वाति की कोई पर्सनल वीडियो है तो भेजो। वीडियो लीक करने की बात कही जा रही है। मेरे रिश्तेदारों की गाड़ियों के नंबर से उनकी जानकारी ट्वीट करवाकर उनकी जान ख़तरे में डाल रहे हैं। इसके साथ ही मालीवाल ने कहा ‘खैर’ झूठ ज्यादा देर तक टिक नहीं पाता है। पर सत्ता के नशे में किसी को नीचा दिखाने के जुनून में ऐसा ना हो जाए कि जब सच सामने आए तो अपने परिवार से भी नजरे ना मिला पाओ। तुम्हारे हर फैलाए झूठ के लिए तुम्हें कोर्ट लेकर जाऊंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version