Connect with us

Business

Delhi : द्वारका मे हुए वकील हत्याकांड में पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार #delhisamachartv

Published

on

दिल्ली के द्वारका मे हुए वकील हत्याकांड में पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार। आपको बता दें कि 1 अप्रैल को द्वारका मे एक वीरेंद्र कुमार नाम के वकील का मर्डर हुआ था। मर्डर का केस दर्ज हुआ था। वकील का मर्डर काफी सेनाशनल था। वारदात के बाद बदमाशों ने अपना फोन बंद कर दिया था। क्राइम की भी कई टीम बारीकी से जाच कर रही थी। कल रात NR2 की टीम ने काफी महनत करके दिल्ली हरयाणा मे पीछा करने के बाद accent गाड़ी समेत भानगढ़ सोनीपत हरयाणा से पकड़ा।आरोपी का नाम प्रदीप पहलवान है। 12 मुकदमें दर्ज है। शराब तस्करी, वाहन चोरी करना, जैसे कई मुकदमे दर्ज है। नई गाड़ी खरिदने के बाद कहि भी गाड़ी पार्क कर सो जाता था सोनीपत, पानीपत मुरथल के आसपास घूमता रहा। एक सबूत मिला कि मुरथल के पास एक टोल पर लगे सिसिटीवी कैमरे मे गाड़ी को देखा गया है। जिसके बाद पूरे रुट को देखा गया पुलिस ने हथियार बरामद कर लिया है।

पुरानी रंजिश के चलते हत्या की थी। डीसीपी विचित्र वीर ने बताया पहले पुश्तेनी जमीन को लेकर आपस में इनके बीच विवाद चल रहा था। पहले भी एक केस इन पर दर्ज था। साल 2015 के बाद इनको मुआवजा नही मिल रहा था।

प्रिंस जायसवाल, रिपोर्टर

Business

Delhi : नरेला में बैंक के बाहर 80 लाख रुपए लेकर निकले व्यापारी से लूट।

Published

on

By

बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला में बैंक के बाहर 80 लाख रुपए लेकर निकले व्यापारी से लूट। व्यापारी 80 लाख रुपए लेकर स्कूटी से चला था तभी एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने हवाई फायरिंग की और उसे जमीन पर गिराकर 80 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए । फिलहाल नरेला थाना पुलिस जांच में जुटी अभी तक लुटेरों का सुराग नहीं।
दिल्ली में क्राइम की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। आज शुक्रवार को दोपहर बाद विनोद नाम का व्यापारी नरेला की नई अनाज मंडी के पास बैंक से 80 लाख रुपए लेकर निकला था और स्कूटी में पैसे रखकर जैसे ही चलने लगा तो एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों ने उसे रिवाल्वर की बट मारकर नीचे गिरा दिया और दो हवाई फायरिंग भी की और 81 लाख रुपए लूटकर लुटेरे मौके से फरार हो गये ।
– फिलहाल नरेला थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है अभी तक लुटेरों का सुराग नहीं लग पाया है। लेकिन लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं ने दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवाल जरूर खड़े कर दिए हैं।

Continue Reading

Business

INA मेट्रो ट्रैक पर एक शख्स ने कूदकर आत्महत्या कर ली।

Published

on

By

दिल्ली मेट्रो ,,देर शाम (शनिवार) करीब 7.30 बजे के करीब। INA मेट्रो ट्रैक पर एक शख्स ने कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक देर शाम उन्हें करीब 7.38 पर एक शख्स के मेट्रो के समनर कूदने की कॉल मिली थी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तो पता चला प्लेटफार्म नम्बर 2 पर बदली तरफ जाने वाली मेट्रो ट्रैक पर करीब 30 साल का एक शख्स ट्रैक पर पड़ा हुआ है। जांच में मृतक की पहचान अजितेज के रूप में हुई। जो सत्य निकेतन का रहने वाला था। फिलहाल पुलिस मृतक की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है जांच शुरू कर दी है

Continue Reading

Business

Delhi: जिस दीवार पर उभरी खाटू श्याम की छवि…. मालिक ने दीवार काले पेंट से रंगवाई।

Published

on

By

दिल्ली में जिस दीवार पर उभरी खाटू श्याम की छवि…. मालिक ने दीवार काले पेंट से रंगवाई।

राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी स्थित हर्ष विहार इलाके में पांच दिन पहले एक खाली प्लॉट की दीवार पर बाबा खाटू श्याम की छवि दिखाई दी थी. जिसके बाद वहां स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी.

उनका कहना है कि बाबा ने साक्षात दर्शन दिए है. जिसके बाद भजन कर प्रसाद बांटे गए। तो वहीं हर्ष विहार का नाम बदलकर खाटू श्याम धाम भी रख दिया गया। लेकिन उस खाली प्लॉट के मालिक ने उस दीवार को काले रंग से पेंट करवा दिया. जिसकी वजह से स्थानीय लोगों में गुस्से का माहौल है.

बता दें, इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने प्रतिमा के ठीक नीचे अपना दरबार लगा दिया था. बता दें कि जिस खाली प्लॉट की दीवार पर बाबा खाटू श्याम की प्रतीमा उभरी थी वहां पर प्लॉट के मालिक ने पुलिस प्रशासन के सामने ही दीवार को काले रंग से पेंट कराकर बाबा की छवि को मिटाने का प्रयास किया.

जिसके बाद श्रद्धालु बेहद आक्रोशित हुए। बताया जा रहा है कि भीड़ देख प्लॉट का मालिक काफी ज्यादा परेशान हो गया था. जिसके चलेत उसने यह किया. क्योंकि लोग यहां मंदिर बनाने के बारे में सोचने लगे थे.

वहीं श्रद्धालुओं का कहना है कि खाटू श्याम की प्रतिमा वाली जगह पर अब एक मंदिर का निर्माण किया जाना चाहिए क्योंकि भगवान इस तरह किसी भी दीवार पर नहीं दिखते। इसके कई वीडियोज और फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जब से लोगो को इस बात की भनक लगी है, तभी से हजारों की तादाद में लोग हर्ष विहार के C-ब्लॉक की गली नंबर 31 में पहुंच रहे हैं।

Continue Reading

Trending