Uncategorized

अब चाहे दुनिया की कोई भी शक्ति लग जाए ‘मैं इस्तीफा नहीं दूंगी…’, मालीवाल ने राज्यसभा सीट छोड़ने से किया इनकार

Published

on

राजधानी दिल्ली में इस समय स्वाति मालीवाल मारपीट केस में हर रोज नए अपडेट सामने आ रहे हैं। बता दें, आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को कहा कि अगर किसी को उनकी राज्यसभा सीट चाहिए होती तो भी वह स्वेच्छा से सीट दे देतीं। उन्होंने जोर देकर कहा कि अब चाहे दुनिया की कोई भी शक्ति लग जाए, लेकिन मैं इस्तीफा नहीं दूंगी।

बता दें, उन्होंने अपने बयान में कहा था कि अरविंद केजरीवाल उसे समय घर पर ही थे इसलिए किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी जा सकती है। वहीं, केजरीवाल के ‘स्वतंत्र और निष्पक्ष पुलिस जांच’ वाले बयान पर AAP राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने कहा, “उन्होंने अदालत के बाहर ट्रायल कर दिया और मुझे दोषी मान लिया। मुझ पर इस्तीफा देने का दबाव डाला जा रहा है, लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगी। पूरी पार्टी मुझे दोषी करार करने में लगी है। वे कैसे कह सकते हैं कि स्वतंत्र और निष्पक्ष जांच हो? हर दिन कुछ छेड़छाड़ किए गए वीडियो, कुछ छेड़छाड़ किए गए सीसीटीवी फुटेज डालते हैं। कभी कहते हैं कि मैं भाजपा की एजेंट हूं, कभी चरित्र हनन करते हैं, कभी धमकाते हैं। ऐसे में स्वतंत्र और निष्पक्ष जांच कैसे होगी?

मालीवाल ने कहा, “मुझे बोला गया था कि अगर तुमने शिकायत दर्ज़ की। पार्टी मुझे भाजपा का एजेंट करार देगी। घटना के बाद जब मैं पुलिस स्टेशन पहुंची, तो मैं SHO के सामने बहुत रो रही था। उस समय जब मैंने अपने फोन पर मीडिया के कई कॉल देखे, मैं इसका राजनीतिकरण नहीं करना चाहती थी। इसके बाद पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मेरे घर आए और मुझे कहा गया कि पार्टी इस मामले में कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा 2006 में इंजीनियरिंग की नौकरी छोड़कर तब जुड़ी थी, जब कोई किसी को नहीं जानता था। मैं तब से कम कर रही हूं। मैं कोई पद में नहीं बंधी हूं, लेकिन जिस तरह से उन्होंने मुझे मारा- पीटा है अब चाहे दुनिया की कोई भी शक्ति लग जाए, मैं इस्तीफा नहीं दूंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version