Uncategorized

सीएम केजरीवाल ने किया बड़ा दावा, ‘अगर मुझे जेल में रखा, बिना प्रचार के दिल्ली में 70 सीट जीतेगी AAP’

Published

on

राजधानी दिल्ली के राष्ट्रीय संयोजक और सीएम अरविंद केजरीवाल ने जेल भेजने को लेकर केंद्र सरकार पर एक बार फिर से हमला बोला है। बता दें, सीएम केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली है और उन्हें आगामी 2 तारीख को जेल जाना पड़ सकता है. वहीं अगले साल दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में अगर केजरीवाल चुनाव के समय भी जेल में रहते हैं तो आम आदमी पार्टी के लिए चुनौती पैदा हो सकती है.

वहीं, मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देने के सवाल के जवाब में केजरीवाल ने कहा कि मुझे कभी भी पद या कुर्सी का लालच नहीं रहा. जब मैं इनकम टैक्स में कमिश्नर था, एक दिन नौकरी छोड़कर त्यागपत्र देकर आया और झुग्गियों के अंदर काम करने लगा. 10 साल तक दिल्ली की झुग्गियों में काम किया था. उस टाइम कोई प्लान नहीं था पार्टी बनाएंगे, चुनाव लड़ेंगे. फ्यूचर ही नहीं था. दिल्ली की झुग्गियों के अंदर आकर काम करने लगा. फिर अन्ना आंदोलन हुआ, पार्टी बनाई. सीएम बन गया. सीएम बनने के 49 दिनों के बाद अपने उसूलों के लिए मैंने त्यागपत्र दिया. किसी ने मुझसे मांगा नहीं था. कुर्सी को लात मारी थी मैंने. 

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा, “जनता देख रही है जनता बहुत ही सयानी है. जब मैं जेल से बाहर निकला हूं, लोगों में इतना गुस्सा है कि वह कह रहे हैं कि यह ऐसे ही किसी को भी पकड़ कर जेल में डाल देंगे? “आज मैं कुर्सी क्यों नहीं छोड़ रहा, ये मेरे संघर्ष का हिस्सा है. मोदी जी जानते हैं कि दिल्ली एसेंबली चुनाव में वो आम आदमी पार्टी को हरा नहीं सकते. एक बार 68 सीट, एक बार 62 सीट, 55 परसेंट वोटिंग शेयर. तो उन्होंने नया षड्यंत्र रचा. केजरीवाल को फर्जी केस में गिरफ्तार कर लो, इस्तीफा दे देगा, सरकार गिर जाएगी. आज अगर मैंने इस्तीफा दे दिया, ये मॉडल, ये एक्सपेरिमेंट फिर वो हर राज्य के अंदर करेंगे.

उन्होंने आगे कहा, मुख्यमंत्री अभूतपूर्व मैंडेट लेकर जीत गया और उसे जेल में डालकर उसकी सरकार गिराना चाहते हैं। मुख्यमंत्री पद से हटाना चाहते हैं तो मुझे संघर्ष करना चाहिए, मैदान छोड़कर भागना नहीं चाहिए। मैदान छोड़कर कर भागते हैं। अरविंद केजरीवाल नहीं भागता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version