Uncategorized

अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर संजय सिंह का बड़ा बयान, ‘…कोमा में जा सकते हैं अरविंद केजरीवाल

Published

on

दिल्ली के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की स्वास्थ्य को लेकर एक बार फिर आप राज्यसभा सांसद संजय शिवानी बीजेपी पर हमला बोला है। तिहाड़ जेल प्रशासन की मेडिकल रिपोर्ट पर आम आदमी पार्टी की प्रतिक्रिया आई है. आप सांसद संजय सिंह ने कहा है कि तिहाड़ जेल ने माना कई बार शुगर लेवल कम हुआ. शुगर लेवल कम होने पर नींद में कोमा में जा सकते हैं अरविंद केजरीवाल. शुगर लेवल कम होने पर ब्रेन स्ट्रोक का भी खतरा है. रिपोर्ट के मुताबिक वजन भी कम हुआ है. उन्होंने यह भी कहा कि तिहाड़ जेल में दिल्ली के मुख्यमंत्री की जान को खतरा है। यदि उन्हें कुछ भी होता है तो उसके लिए भाजपा जिम्मेदार होगी।

दरअसल तिहाड़ जेल से अरविंद केजरीवाल की मेडिकल रिपोर्ट सामने आई है मेडिकल रिपोर्ट के सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रतिक्रिया दी और बीजेपी पर हमला बोला है। बता दें, इससे पहले सीएम केजरीवाल के वजन को लेकर आप नेताओं और दिल्ली सरकार के मंत्रियों के दावे पर सवाल उठे. आप सरकार के मंत्री, सांसद और अन्य लोग लगातार अरविंद केजरीवाल के 8.5 किलोग्राम वजन कम होने का दावा कर रहे हैं. वही जल मंत्री आतिश ने भी बीजेपी को घेरा है। उन्होंने कहा कि जेल में अरविंद केजरीवाल को कुछ हुआ तो भगवान भी बीजेपी को कभी माफ नहीं करेंगे बीजेपी को पता था कि ट्रायल कोर्ट के बाद सुप्रीम कोर्ट से भी केजरीवाल को बेल मिल जाएगी इसलिए उन्हें सीबीआई के फर्जी मैं में गिरफ्तार करवा दिया।

आपको बता दें, इसके बाद अरविंद केजरीवाल के वजन को लेकर चल रहे दावे पर तिहाड़ जेल के सुपरिटेंडेंट ने दिल्ली सरकार के गृह विभाग को पत्र लिखा है. पत्र में लिखा गया है कि दिल्ली सरकार के कुछ मंत्रियों, एक मौजूदा सांसद और आम आदमी पार्टी के अन्य विधायकों की ओर से सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से निराधार आरोप लगाए गए हैं. ये जेल प्रशासन को डराने के इरादे से झूठी जानकारी और जनता को भ्रमित करने की कोशिश है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version