Uncategorized

अरविंद केजरीवाल “जनता की अदालत” कार्यक्रम में शामिल होंगे: संजय सिंह ने बताया जनता से काम का सर्टिफिकेट लेने का प्रण

Published

on

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार को छत्रसाल स्टेडियम में ”जनता की अदालत” कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इस कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए पार्टी के सांसद संजय सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि अरविंद केजरीवाल ने पहले मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देते हुए वादा किया था कि वह दिल्ली की जनता से उनकी ईमानदारी का सर्टिफिकेट लेकर ही वापस मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठेंगे।

संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को कई सुविधाएं मुफ्त में उपलब्ध कराईं और इसके बावजूद मुनाफे का बजट पेश किया। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा द्वारा केजरीवाल पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं, जिनके आधार पर उन्हें जेल भेजा गया था। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है।

संजय सिंह ने कहा कि ईडी और सीबीआई की जांच के बावजूद कुछ भी गलत साबित नहीं हुआ, फिर भी केजरीवाल ने जनता से अपने काम का सर्टिफिकेट लेकर सत्ता में लौटने का प्रण लिया है। इससे पहले उन्होंने 49 दिन की सरकार से इस्तीफा दिया था, और अब एक बार फिर जनता की अदालत में अपनी ईमानदारी साबित करने की तैयारी में हैं।

आप सरकार ने गरीबों के लिए 24 घंटे मुफ्त बिजली, साफ और मुफ्त पानी जैसी सुविधाएं दी हैं। इसके अलावा, दिल्ली में विश्वस्तरीय स्कूल बनाए गए हैं, महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा और बुजुर्गों के लिए मुफ्त तीर्थयात्रा जैसी योजनाएं भी लागू की गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version