Uncategorized

उद्धव ठाकरे बेटे आदित्य संग पहुंचे दिल्ली, सुनीता केजरीवाल से की मुलाकात, संजय सिंह भी रहे मौजूद

Published

on

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना (यूबीटी) के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने हाल ही में दिल्ली यात्रा के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। इस मुलाकात में केजरीवाल के माता-पिता भी मौजूद थे। शिवसेना (यूबीटी) के राज्यसभा सांसद संजय राउत भी उनके साथ थे, और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह तथा राघव चड्ढा भी इस बैठक में शामिल हुए।

इस मुलाकात से पहले, उद्धव ठाकरे ने बुधवार को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (2024) की तैयारियों के सिलसिले में दिल्ली में कांग्रेस के प्रमुख नेताओं से मुलाकात की थी। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस के संगठन महासचिव के. सी. वेणुगोपाल और इंडिया गठबंधन के कुछ अन्य नेताओं से चर्चा की। इस बैठक के दौरान, ठाकरे ने संकेत दिया कि वह अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनावों में महा विकास आघाड़ी (एमवीए) की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बनने के लिए तैयार हैं।

उद्धव ठाकरे की दिल्ली यात्रा का अगला चरण कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात का है, जो उनके कार्यक्रम में शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version