Uncategorized

एंटी नारकोटिक्स की टीम द्वारा एक अंतरराज्यीय आदतन गिरफ्तार

Published

on

पीएस मयूर विहार में 18.03.23 को आईपीसी की धारा के तहत एक एफआईआर दर्ज की गई थी, जिसमें शिकायतकर्ता शाहनवाज ने मेन रोड डीडीए मार्केट से अपनी कार की चोरी का आरोप लगाया था। दिनांक 04.08.23 को, एक अभियुक्त, गोविंद को एक चोरी के वाहन के साथ पकड़ा गया, जिसने खुलासा किया कि चोरी की हुई कार उसके कब्जे में थी। आरोपी गोविंद की पीसी रिमांड के दौरान सह आरोपी अंकित राज को भी गिरफ्तार किया गया। दोनों अभियुक्तों की निशानदेही पर ब्रीजा कार बरामद की गई। उन्होंने खुलासा किया कि लवली सिंह को दिल्ली से कई चोरी की लग्जरी गाड़ियाँ मिली थीं और उसने उन्हें बिहार और झारखंड में दूसरों को बेच दिया था। लवली सिंह का पता लगाने के प्रयास किए गए, लेकिन वह जांच से फरार था.

आरोपियों का पता लगाने के लिए एक समर्पित टीम का गठन किया गया।

जांच के दौरान, टीम ने कई सीडीआर का विश्लेषण किया और स्थानीय खुफिया जानकारी विकसित की, जिससे आदतन रिसीवर लवली सिंह के बारे में सुराग मिले। इसके बाद 03.04.24 को आरोपी लवली सिंह गोविंद को थाना पाटलिपुत्र, बिहार के क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया और उसका ट्रांजिट रिमांड प्राप्त किया गया।
आगे की पूछताछ पर, लवली सिंह ने खुलासा किया कि उसने दिल्ली से कई चोरी के चार पहिया वाहन खरीदे हैं। उसकी निशानदेही पर, 5 चोरी के वाहन बरामद किए गए।

फिलहाल, मामले की जांच अभी भी जारी है. इसके अलावा, उसके सहयोगियों को पकड़ने के प्रयास अभी भी किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version