Uncategorized

एएटीएस, सेंट्रल की टीम ने सात स्नैचरों और एक रिसीवर को किया गिरफ्तार

Published

on

Oplus_0

दिनांक 10.06.2024 को, पुलिस स्टेशन आईपी एस्टेट में स्नैचिंग के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली। शिकायतकर्ता ने कहा कि सुबह लगभग 04:00 बजे जब वह कश्मीरी गेट से एक ऑटो में अपने घर जा रही थी और जैसे ही वह आईटीओ रेड लाइट पर पहुंची। तीन अज्ञात लड़के मोटरसाइकिल पर आए और उसका बैग छीन लिया और मौके से भाग गए।

अपराध की गंभीरता को देखते हुए, इंस्पेक्टर की अध्यक्षता में एक समर्पित टीम गठित की गई।

जांच के दौरान स्थानीय स्तर पर पूछताछ की गई, आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी प्राप्त किए गए और गहनता से स्कैन किया गया. कई आगे और पीछे के सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया गया जिसमें टीम ने स्नैचरों की पहचान की। टीम ने कई जगहों पर छापेमारी की. 17/06/2024 को टीम को सूचना मिली कि ‘कृष गैंग’ के 8 स्नैचरो द्वारा छीनें गए मोबाइल फोन बेचने के लिए चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गोल चक्कर विवेकानन्द रोड कमला मार्केट में आ रहे हैं। जिसके बाद टीम ने गोल चक्कर विवेकानन्द रोड कमला मार्केट के पास जाल बिछाया। कुछ देर इंतजार करने के बाद मुखबिर की निशानदेही पर 08 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया.

पूछताछ करने पर आरोपियों की पहचान समीर, सलमान,अलजुबैर, नदीम उर्फ फरदीन, नावेद, इरफान,शेख कमरुल और कृष के रूप में की गई। उनके कब्जे से चोरी की एक स्कूटी और चोरी की चार मोटरसाइकिल के साथ छीने गए 90 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। आरोपी नदीम के कब्जे से छीनी गई 01 जोड़ी सोने की बालियां भी बरामद की गई हैं। फिलहाल सभी आरोपियों को कब्जे में लेकर आगे की पूछताछ जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version