Uncategorized

ओवैसी पर कांग्रेस नेता उदित राज का हमला: AIMIM को बताया बीजेपी की ‘बी टीम’

Published

on

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की ओर से कांग्रेस की हार पर टिप्पणी के बाद कांग्रेस नेता उदित राज ने AIMIM और ओवैसी पर निशाना साधा है। उदित राज ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी और उनकी पार्टी हमेशा बीजेपी की आलोचना करते हैं, लेकिन असल में वे बीजेपी की ‘बी टीम’ की तरह काम करते हैं। उन्होंने कहा, “पूरी दुनिया जानती है कि कुछ पार्टियां बीजेपी की आलोचना करती हैं, लेकिन वे वास्तव में उसके लिए ही काम करती हैं। बीजेपी को हर जगह उम्मीदवार नहीं मिलते, इसलिए AIMIM जैसी पार्टियां उनका समर्थन करती हैं।”

उदित राज ने यह भी कहा कि जब भी चुनाव नजदीक आते हैं, ओवैसी अपनी गतिविधियां शुरू कर ध्रुवीकरण का माहौल बनाते हैं जिससे बीजेपी को फायदा होता है।

असदुद्दीन ओवैसी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस की हार पर कटाक्ष करते हुए कहा था, “हमारी पार्टी ने हरियाणा में चुनाव नहीं लड़ा, फिर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीत गए। अगर मोदी को हराना है तो सबको मिलकर साथ आना होगा।”

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के नतीजों के मुताबिक, कुल 90 सीटों में से बीजेपी ने 48 सीटें जीतीं। कांग्रेस, जिसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी, 37 सीटों पर ही सिमट गई। वहीं, आईएनएलडी ने 2 और निर्दलीय प्रत्याशियों ने 3 सीटों पर जीत दर्ज की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version