Uncategorized

कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर पहुंची, भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज और प्रवीण खंडेलवाल, आरती में हुए शामिल

Published

on

नई दिल्ली सीट से बीजेपी उम्मीदवार बांसुरी स्वराज और चांदनी चौक लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल सुबह-सुबह कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे और मंगल आरती में शामिल हुए।

भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज का आम आदमी पार्टी के सोमनाथ भारती से सीधा मुकाबला है, तो वहीं प्रवीण खंडेलवाल के सामने राष्ट्रीय राजधानी के कैंडिडेट जेपी अग्रवाल खड़े हैं। बांसुरी स्वराज ने कहा, कि उन्होंने भगवान से कुछ नहीं मांगा बस उन्हें धन्यवाद कहा। मंगलवार का शुभ दिन है कुछ नहीं मांगा बाबा के सामने बालाजी महाराज की कृपा के लिए उनका धन्यवाद किया। ‘प्रचार करते हुए करीब 78 दिन हो गए हैं। जनता जनार्दन का जो प्रेम और आशीर्वाद मिल रहा है इसके लिए कृतज्ञता ज्ञापित करने यहां आई थी। दिल्ली की जनता सातों सीटें भाजपा की झोली में डालेगी।’हनुमान जी की कृपा से इस रण में अवश्य विजय मिलेगी।

वहीं, भाजपा उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल ने कहा, “हनुमान जी से मांगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अबकी बार 400 पार की बड़ी सरकार बने। हम सब लोग विजय की ओर अग्रसर हों और देश के लिए कुछ काम करें। हम दिल्ली की सातों सीट बहुमत से जीत रहे हैं। हम अपनी सरकार बनाने जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version