Uncategorized

कालकाजी मंदिर पहुंचे मनीष सिसोदिया, पूजा अर्चना की, कहा – केजरीवाल जल्द जेल से बाहर आएंगे

Published

on

मनीष सिसोदिया, जो दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आप पार्टी के प्रमुख सदस्य हैं, ने हाल ही में एक पदयात्रा की शुरुआत की। इस यात्रा की शुरुआत उन्होंने दिल्ली के प्राचीन कालकाजी मंदिर से की, जहाँ उन्होंने मां कालका का आशीर्वाद लिया। इससे पहले, सिसोदिया ने कनॉट प्लेस के प्राचीन हनुमान मंदिर में भी पूजा की।

सिसोदिया ने मंदिर में पूजा के बाद कहा कि उन्होंने जेल से बाहर आने के बाद पहले कालकाजी मंदिर में प्रार्थना की और दिल्ली की जनता की प्रार्थना सुनने के लिए भगवान का धन्यवाद अदा किया। उन्होंने आशा व्यक्त की कि अरविंद केजरीवाल भी जल्द ही जेल से बाहर आएंगे।

पदयात्रा की शुरुआत कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज के निर्वाचन क्षेत्र ग्रेटर कैलाश से हुई। पहले दिन की यात्रा में सिसोदिया ग्रेटर कैलाश की अलकनंदा मार्केट पहुंचे, जहां लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान, लोगों ने ‘वेलकम बैक मनीष सिसोदिया सर’ जैसे पोस्टर हाथ से बनाए और उन्हें देखकर सिसोदिया काफी अभिभूत हुए। महिलाओं ने राखी बांधकर उनकी लंबी उम्र की कामना की।

सिसोदिया की पदयात्रा के दौरान सड़कों पर भारी भीड़ जमा हो गई। लोग फूलों की माला पहनाकर और पुष्पवर्षा कर उनका स्वागत कर रहे थे। उन्होंने हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन स्वीकार किया और लोगों के बीच जाकर दुकानदारों, रेहड़ी पटरीवालों, महिलाओं और आम लोगों से हाथ मिलाकर उनका हालचाल पूछा। सिसोदिया ने दिल्ली सरकार के कामकाज पर फीडबैक लिया और कई लोगों को गले लगाकर उनका स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version