Uncategorized

केजरीवाल को मिला नया निवास स्थान: अशोक मित्तल की आवाज पर रहेंगे पूर्व मुख्यमंत्री

Published

on

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल अब 5, फिरोजशाह रोड पर निवास करेंगे। आज से वे आप के राज्यसभा सांसद अशोक मित्तल के आवास में रहेंगे। यह दूसरी बार है जब केजरीवाल नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र में निवास कर रहे हैं। इससे पहले, 2014 में उन्हें तिलक लेन में आवास आवंटित किया गया था, जिसके बाद वे सिविल लाइन चले गए थे।

आप मुख्यालय में दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने जानकारी दी कि केजरीवाल शुक्रवार को आधिकारिक मुख्यमंत्री आवास को खाली करेंगे। कई सांसदों, विधायकों, और मंत्रियों ने उन्हें अपने घर में रहने का प्रस्ताव दिया था, लेकिन केजरीवाल ने अपने विधानसभा क्षेत्र नई दिल्ली में रहने का निर्णय लिया है, क्योंकि यही से उन्हें जनता ने चुना था।

जमानत मिलने के बाद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री का पद फिर से संभालने का संकल्प नहीं लिया है। सांसद अशोक मित्तल ने बताया कि केजरीवाल उनके घर पर परिवार के साथ रहेंगे। उन्होंने कहा, “जब केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया, तो उन्हें पता चला कि उनके पास रहने के लिए कोई स्थान नहीं है। मैंने और पार्टी के अन्य नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उन्हें अपने घर में रहने का निमंत्रण दिया, और यह मेरे लिए गर्व की बात है। मुझे पूरा विश्वास है कि दिल्ली चुनाव में जनता फिर से आम आदमी पार्टी को भारी बहुमत देगी और केजरीवाल फिर से दिल्ली की कुर्सी संभालेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version