Uncategorized

चाकू से गोदकर सड़क पर घसीटा, दिल्ली में पिता पुत्र की हत्या का खौफनाक वीडियो आया सामने

Published

on

राजधानी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में 10 मार्च को करीब 8:00 बजे पुलिस को एक कॉल मिली। बीते दिन बदमाश जय भगवान और उसके बेटे की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. अब इस डबल मर्डर का दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है. इसमें बदमाशों को बाप-बेटे की चाकू से गोदकर हत्या करने के बाद घसीटते हुए देखा जा सकता है. ये सब इतना वीभत्स है कि दिखाया नहीं जा सकता.

बीच सड़क पर दो लोग खून से लथपथ पड़े थे, आनंद फाइनल में मौके पर पहुंचे पुलिस मौका ए वारदात का मंजर देखकर दंग रह गई। बताते चलें कि रविवार रात करीब 8 बजे कुम्हार चौक चिराग दिल्ली के पास चाकूबाजी हुई थी. इसमें जय भगवान और उसके बेटे सौरभ की हत्या कर दी गई थी. इसकी जानकारी मिलने पर मालवीय नगर पुलिस मौके पर पहुंची थी.  जहां सड़क पर चारों तरफ खून ही खून बिखरा पड़ा था।

फिलहाल मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने अब 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. हत्या की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है. आरोपियों की पहचान जॉनी उर्फ प्रतीक, गोपाल, हितेश, भरत और खुशवंत के रूप में हुई है. आरोपियों की क्रिमिनल हिस्ट्री सामने आई है. 

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि जय भगवान और पड़ोसियों के बीच झगड़ा हुआ था. इसमें दोनों पर चाकू से वार किए गए. डीसीपी साउथ ने बताया था कि जय भगवान हत्या, हत्या का प्रयास, स्नैचिंग और आर्म्स एक्ट सहित कई मामलों में आरोपी था.  फिलहाल मामले में और भी कई गुच्छियों को सुलझाने का काम किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version