Uncategorized

जेल से बाहर आते ही एक्शन मोड में मनीष सिसोदिया, आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर नेताओं संग की बैठक

Published

on

दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया 14 अगस्त से पैदल मार्च शुरू करेंगे, जिसमें वह दिल्ली के लोगों से मुलाकात करेंगे। पार्टी की ओर से इस मार्च की घोषणा की गई है। इससे पहले, सिसोदिया ने आगामी दिल्ली विधानसभा चुनावों की रणनीति पर चर्चा के लिए AAP के शीर्ष नेताओं के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की थी।

इस बैठक में दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज, आतिशी, गोपाल राय, राज्यसभा सांसद संजय सिंह, संदीप पाठक और अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए। गोपाल राय, जो पार्टी की दिल्ली इकाई के संयोजक हैं, ने कहा कि बैठक में चुनावी रणनीति और दिल्ली की राजनीतिक स्थिति पर व्यापक चर्चा हुई।

सिसोदिया 14 अगस्त से अपने पैदल मार्च के जरिए दिल्ली की जनता से सीधे संवाद करेंगे। AAP के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) संदीप पाठक ने कहा कि भाजपा का मुख्य उद्देश्य AAP के काम को रोकना और पार्टी को कमजोर करना है। बावजूद इसके, AAP मजबूत होकर उभर रही है और अन्य राज्यों में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही है।

गौरतलब है कि मनीष सिसोदिया, जो कि दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी हैं, आबकारी नीति मामले में 17 महीने जेल में बिताने के बाद हाल ही में जमानत पर रिहा हुए हैं। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत देते हुए निचली अदालतों को कड़ी फटकार लगाई थी, क्योंकि सिसोदिया को बिना सुनवाई के लंबे समय तक जेल में रखा गया था, जिससे उनके त्वरित न्याय के अधिकार का हनन हुआ। उनकी रिहाई AAP के लिए एक बड़ी राहत मानी जा रही है, जो हाल ही में कई चुनौतियों का सामना कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version