Uncategorized

तेज रफ्तार कार में आग, द्वारका अंडरपास पर बड़ा हादसा टला

Published

on

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के द्वारका अंडरपास के पास सोमवार (30 सितंबर) को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। अचानक एक तेज रफ्तार कार में आग लग गई, जो कुछ ही मिनटों में पूरी तरह जलकर राख हो गई। यह घटना दिल्ली और गुरुग्राम को जोड़ने वाले व्यस्त मार्ग पर स्थित द्वारका अंडरपास के नजदीक हुई, जहां से प्रतिदिन हजारों वाहन गुजरते हैं।

पीटीआई द्वारा जारी वीडियो में साफ दिख रहा है कि लाल रंग की कार में चलते-चलते अचानक आग लग गई, और देखते ही देखते कार धू-धू कर जल उठी। इस हादसे में कार पूरी तरह से नष्ट हो गई। हालांकि, कार में सवार लोगों की स्थिति के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है, और यह भी स्पष्ट नहीं है कि किसी को चोट लगी है या नहीं।

इस दौरान अंडरपास से गुजरने वाले वाहन चालकों में हलचल मच गई, लेकिन वाहन आना-जाना लगातार जारी रहा। ओवरब्रिज पर खड़े लोग इस घटना को देखकर नीचे गुजरने वाले वाहनों को सावधान कर रहे थे। वहीं, कुछ लोग इस घटना का वीडियो बनाते हुए देखे गए।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, घटना के कारण आईओसी लाइट से एनएसजी लाइट तक यातायात प्रभावित हुआ। पुलिस ने यात्रियों से अपील की है कि वे अपनी यात्रा की योजना बदलते हालात को ध्यान में रखते हुए बनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version