Uncategorized

दिल्ली :आदर्श नगर थाने में पुलिस कस्टडी में युवक की मौत का आरोप परिजनों ने लगाया पुलिसकर्मियों पर मारपीट का आरोप उसी दौरान मौत!

Published

on

दिल्ली के आदर्श नगर थाने में पुलिस कस्टडी में युवक की मौत का आरोप। परियोजना लगाया पुलिसकर्मियों पर मारपीट का आरोप उसी दौरान मौत। नॉर्थ वेस्ट जिले के आला अधिकारी आदर्श नगर थाने में मौजूद। परिजनों का कहना आदर्श नगर में सड़क पर हो रहे झगड़े में पुलिसकर्मियों द्वारा की जा रही मारपीट का वीडियो बना रहे राहगीर युवक को पुलिसकर्मी मारते हुए थाने ले गए थे।

मृतक का नाम सूर्य प्रकाश है जिसकी उम्र 32 वर्ष है। सूर्य प्रकाश कल शाम अपने घर लौट रहे थे वहीं रोड के पास दो लोगों का झगड़ा हो रहा था जिसको देखने के लिए सूर्य प्रकाश भी रोड के किनारे रुक गया वहां पुलिसकर्मी द्वारा लोगों को वहां से हटाने के लिए लोगों की हल्की पिटाई शुरू की गई जिसका सूर्य प्रकाश ने विरोध किया क्योंकि सूर्य प्रकाश को भी पुलिसकर्मियों ने डंडा मारा था। इसके बाद पुलिसकर्मी मारपीट करते रहे तो सूर्य प्रकाश अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगा इसी बात से पुलिसकर्मी आग बबूला हो गए और युवक को पकड़ के आदर्श नगर थाने ले आए वहां पर भी सूर्य प्रकाश के साथ पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट की गई और परिजनों का यह भी आरोप है कि जो पुलिसकर्मी सूर्य प्रकाश को आदर्श नगर थाना लेकर आए थे वह लोग शराब के नशे में थे। आज सुबह परिजनों को जानकारी मिली कि सूर्य प्रकाश की आदर्श नगर थाने में पुलिस कस्टडी में ही मौत हो गई है।

फिलहाल अभी तक आधिकारिक तौर पर पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा कोई जानकारी नहीं दी गई है और परिजन पुलिस कर्मियों पर ही हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version