Uncategorized

दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने गड्ढामुक्त सड़कें बनाने के लिए बड़ा अभियान शुरू किया

Published

on

दिल्ली की सड़कों को गड्ढामुक्त करने के लिए सोमवार से दिल्ली सरकार ने बड़े स्तर पर अभियान शुरू किया। मुख्यमंत्री आतिशी, उनके मंत्रिमंडल के सदस्य और आम आदमी पार्टी के विधायक सड़कों का निरीक्षण करने मैदान में उतरे। सीएम आतिशी ने सराय काले खां क्षेत्र में सड़कों की स्थिति का जायजा लिया और अधिकारियों को निर्देश दिया कि सड़कों की मरम्मत जल्द से जल्द की जाए।

आतिशी ने कहा कि बारिश के कारण दिल्ली की कई सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई हैं, जिन्हें अगले 2-3 दिनों में ठीक करने का काम शुरू होगा। अगले एक सप्ताह में दिल्ली की सभी सड़कों का निरीक्षण पूरा कर लिया जाएगा और दिवाली तक करीब 1,400 किलोमीटर की सड़कों का पुनर्निर्माण होगा।

दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में मंत्रियों ने भी सड़क निरीक्षण किया। मंत्री सौरभ भारद्वाज ने पूर्वी दिल्ली में निरीक्षण के दौरान पाया कि कई सड़कों की मरम्मत पाइपलाइन बिछाने के कारण रुकी हुई है। वहीं, गोपाल राय ने यमुना विहार-वजीराबाद रोड पर गड्ढों को भरने का निर्देश दिया। कैलाश गहलोत ने नजफगढ़ क्षेत्र की सड़कों का निरीक्षण किया और पीडब्ल्यूडी अधिकारियों से सड़कों को जल्द सुधारने के निर्देश दिए।

इस अभियान का उद्देश्य दिल्ली की सड़कों को सुरक्षित और सुगम बनाना है, ताकि यातायात की समस्याओं को कम किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version