Uncategorized

दिल्ली की राजनीति में हलचल: सरिता फोगाट ने भाजपा छोड़कर AAP में की वापसी

Published

on

दिल्ली की राजनीति में हालिया हलचल के तहत मालवीय नगर की निगम पार्षद सरिता फोगाट ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) छोड़कर आम आदमी पार्टी (AAP) में वापसी की है। यह निर्णय उन्होंने सोमवार को लिया, और इस मौके पर दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया पर सरिता की सराहना की। सिसोदिया ने कहा कि सरिता फोगाट आम आदमी पार्टी की स्थापना के समय से ही एक सक्रिय कार्यकर्ता रही हैं।

सरिता ने पार्टी में वापस आते हुए एक बार फिर अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाने के लिए काम करने का संकल्प लिया है। यह बदलाव दिल्ली की राजनीति में महत्वपूर्ण है, खासकर जब पिछले महीने ही तीन आम आदमी पार्टी के पार्षद भाजपा में शामिल हो गए थे। यह स्थिति दिल्ली में राजनीतिक समीकरणों को बदलने का संकेत देती है।

भाजपा में शामिल होने वाले पार्षदों ने 25 सितंबर को पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी, जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की उपस्थिति में पार्षदों ने मिस कॉल देकर भाजपा में शामिल होने का ऐलान किया था। ऐसे में सरिता फोगाट का आप में वापसी करना पार्टी के लिए एक सकारात्मक संकेत माना जा रहा है, जिससे आम आदमी पार्टी को अपनी स्थिति मजबूत करने का अवसर मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version