Uncategorized

दिल्ली की सड़कों को गड्ढामुक्त करने का अभियान तेज, मुख्यमंत्री आतिशी ने किया निरीक्षण, दीपावली तक सड़कों की मरम्मत का लक्ष्य

Published

on

दिल्ली की सड़कों की जर्जर हालत को सुधारने के लिए सरकार पूरी तत्परता से काम में जुटी है। मुख्यमंत्री आतिशी के नेतृत्व में पीडब्ल्यूडी की सड़कों को गड्ढामुक्त करने का अभियान तेज हो गया है। मुख्यमंत्री ने हाल ही में एनएसआईसी ओखला, मोदी मिल फ्लाईओवर, चिराग दिल्ली, तुगलकाबाद एक्सटेंशन, मथुरा रोड, आश्रम चौक और अंडरपास सहित अन्य महत्वपूर्ण क्षेत्रों का दौरा किया। उनका कहना है कि अगले एक सप्ताह में दिल्ली की 1400 किमी सड़कों के हर इंच का निरीक्षण किया जाएगा, ताकि कोई भी खराब हिस्सा अनदेखा न रहे।

मुख्यमंत्री ने निरीक्षण के बाद अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि एक महीने के भीतर पीडब्ल्यूडी की सभी सड़कों की मरम्मत कर उन्हें सुरक्षित और सुचारू बनाया जाए। उन्होंने कहा कि दीपावली तक दिल्ली की सभी सड़कों को गड्ढामुक्त करना हमारा प्राथमिक लक्ष्य है। मुख्यमंत्री आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के मार्गदर्शन में यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि दिल्ली के नागरिकों को जल्द से जल्द बेहतर और सुरक्षित सड़कों की सुविधा मिले।

उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि दिल्ली सरकार के कामों में कई बाधाएं डाली गईं, विपक्ष ने रुकावटें खड़ी कीं, नेताओं को जेल भेजा गया, लेकिन अब अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में सभी काम फिर से गति पकड़ रहे हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि सरकार जनता की जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है, और दीपावली तक शहर की सड़कों को सुचारू और सुरक्षित बना दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version