Uncategorized

दिल्ली के सदर बाजार में लगी भयंकर आग, घर के अंदर फंसी दो बच्चियों की मौत

Published

on

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सदर बाजार इलाके में एक दर्दनाक हादसा हो गया। मंगलवार की दोपहर को एक घर में आग लग गई. घर में आग लगने के कारण दम घुट जाने से दो बच्चियों की मौत हो गई. बताया जाता है कि आग लगने से बिल्डिंग से धुआं उठ रहा था. बिल्डिंग से धुआं और आग निकलता देख लोगों ने सदर बाजार पुलिस थाने को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने फायर ब्रिगेड के साथ घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस की टीम दोनों बच्चियों को अस्पताल ले गई , लेकिन वहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने जानकारी दी कि सदर बाजार इलाके में स्थित अमानत हाउस में आग लगी थी. जिस बिल्डिंग में आग लगी थी. उसमें दो बच्चियों के फंसे होने की बात बताई गई. इसके बाद तुरंत फायर ब्रिगेड के चार कर्मियों को बच्चियों के रेस्क्यू और आग पर काबू पाने के लिए लगाया गया. 

जानकारी के मुताबिक, घर में आग लगने के बाद दोनों लड़कियां बाथरूम में बंद हो गई थी. वहीं जिस कमरे में आग लगी थी, वह एक रिक्रिएशनल रूम था. उसमें एसी,  मिनी थिएटर और कई सारे सामान थे. आग लगने के कारण उस कमरे सहित पूरे फ्लोर में धुआं भर गया था. इस वजह फायरकर्मियों को कुछ दिखाई नहीं दे रहा था. फिलहाल, अभी भी घर में कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका है, फायर ब्रिगेड कितनी मार्क बुझाने के साथ-साथ घर के अंदर सर्च ऑपरेशन भी चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version