Uncategorized

दिल्ली: गला घोंटू गैंग फिर हुआ एक्टिव, वीडियो वायरल

Published

on

दिल्ली में गला घोंटू गैंग की आतंक मचाने वाली एक और घटना सामने आई है। पालम इलाके में हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पांच लुटेरे एक युवक से लूटपाट करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह घटना 1 अक्टूबर की है, और पुलिस ने अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें से दो नाबालिग हैं।

वायरल सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि लुटेरे युवक का पीछा करते हैं और अचानक पीछे से उसका गला दबा देते हैं। इसके बाद, वे युवक को जमीन पर गिराकर उसका बैग, पर्स और मोबाइल लूटकर फरार हो जाते हैं। पीड़ित के बैग में मात्र 400 रुपये थे, लेकिन जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया, उसने लोगों को चौंका दिया है।

इस मामले की जांच में जुटी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को पकड़ा। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रोशन (19), दीपू कुमार (23), और कृष्ण कुमार (23) के रूप में हुई है। पुलिस अन्य फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

इस घटना ने राजनीतिक माहौल को भी गर्मा दिया है। आम आदमी पार्टी ने इस मुद्दे पर बीजेपी और एलजी को निशाने पर लिया है, जबकि बीजेपी की ओर से इसे कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर राजनीति करने का आरोप लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version