Uncategorized

दिल्ली में कानून व्यवस्था पर सौरभ भारद्वाज की चिंता, उपराज्यपाल पर उठाए सवाल

Published

on

दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने रविवार, 29 सितंबर को दिल्ली की कानून व्यवस्था पर चिंता जताते हुए उपराज्यपाल विनय सक्सेना पर निशाना साधा। भारद्वाज ने कहा कि उपराज्यपाल दिल्ली की चुनी हुई आम आदमी पार्टी की सरकार पर लगातार नजर रखते हैं और उसमें हस्तक्षेप भी करते हैं, लेकिन अपनी जिम्मेदारियों पर ध्यान नहीं देते। इस कारण राष्ट्रीय राजधानी की सुरक्षा स्थिति पहले से भी खराब हो गई है।

सौरभ भारद्वाज ने दावा किया कि, “दिल्ली में कानून व्यवस्था की ऐसी खराब स्थिति पहले कभी नहीं देखी गई। यदि आप किसी व्यापारी की सभा में जाएं, तो पाएंगे कि 100 में से 80 लोग जबरन वसूली का सामना कर रहे हैं। लोग गुंडों से भयभीत हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “एलजी दिल्ली की चुनी हुई सरकार पर लगातार टिप्पणी करते रहते हैं, लेकिन कानून व्यवस्था पर कोई ध्यान नहीं देते, जो उनकी मुख्य जिम्मेदारी है। दिल्ली में 209 पुलिस स्टेशन हैं, और उन्हें रोज़ाना कम से कम एक पुलिस स्टेशन का निरीक्षण करना चाहिए। जब पीडब्ल्यूडी या एमसीडी का काम होता है तो वो वहां फोटो खिंचवाते हैं और दावा करते हैं कि यह उनके आदेश से हुआ है, जबकि वो असल में दिल्ली सरकार का काम होता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version