Uncategorized

दिल्ली में 18 घंटे तक जल आपूर्ति बाधित: कई इलाकों में पानी नहीं आएगा, दिल्ली जल बोर्ड ने जारी की सूचना

Published

on

दिल्ली के निवासियों के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना है। राजधानी के कई हिस्सों में पानी की आपूर्ति बाधित रहेगी। दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट कर इस बारे में जानकारी साझा की है। बुधवार को उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के कुछ प्रमुख इलाकों में पानी की सप्लाई प्रभावित रहेगी, जिसका मुख्य कारण रखरखाव के कार्य हैं।

दिल्ली जल बोर्ड के अनुसार, उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के रोहिणी क्षेत्र में बुधवार को लगभग 18 घंटे तक पानी की आपूर्ति नहीं होगी। यह कार्य जरूरी रखरखाव कार्यों के कारण किया जा रहा है, जिसके चलते यहां की जल आपूर्ति में अस्थाई रूप से रुकावट आएगी।

पानी की कमी से उत्पन्न असुविधा से बचने के लिए दिल्ली जल बोर्ड ने स्थानीय निवासियों से पहले से पानी इकट्ठा करके रखने की सलाह दी है। जल बोर्ड का कहना है कि आवश्यकतानुसार पानी भरकर रखना लोगों के लिए सहूलियतभरा होगा ताकि पानी की कटौती के समय किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।

रोहिणी के इन इलाकों में पानी की आपूर्ति रात 10 बजे से शुरू होकर अगले दिन शाम 4 बजे तक बाधित रहेगी। इसके बाद ही जल आपूर्ति को पूरी तरह से सामान्य किया जाएगा। इस बीच, दिल्ली जल बोर्ड ने यह भी कहा है कि अगर किसी को अतिरिक्त पानी की आवश्यकता होती है, तो वे टैंकर सेवा का उपयोग कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version