Uncategorized

दिल्ली विश्वविद्यालय के 12 कॉलेजों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, दिल्ली पुलिस जांच में जुटी

Published

on

दिल्ली विश्वविद्यालय के 12 कॉलेजों को बम से उड़ने की धमकी मिली है जिम लेडी श्री राम कॉलेज, हंसराज कॉलेज और राम जी कॉलेज सहित एक दर्जन से अधिक कॉलेजो को यह धमकी मिली है। राजधानी में शैक्षणिक और दूसरे संस्थानों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले ई-मेल रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब दिल्ली विश्वविद्यालय के 12 कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी भरे ई-मेल भेजे गए हैं। इनमें लेडी श्रीराम कॉलेज, हंसराज कॉलेज, किरोड़ीमल कॉलेज आदि शामिल हैं। बृहस्पतिवार को मेल मिलने के बाद सभी कॉलेजों में पुलिस बल ने पहुंचकर जांच की।

हालांकि, बम की धमकी के बाद गहनता से तलाशी की गई, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने कहा कि उन्हें सबसे पहले शाम 4.38 बजे एलएसआर कालेज में बम की धमकी के बारे में फोन आया और दो दमकल गाड़ियों को सेवा में लगाया गया। बाद में, अन्य कालेजों ने भी अधिकारियों को फोन किया।

डीएफएस अधिकारी के मुताबिक, स्थानीय पुलिस एक बम निरोधक दस्ता और श्वान दस्ते से लैस बम का पता लगाने वाली एक टीम लेडी श्री राम कॉलेज पहुंची और तलाशी ली। एलएसआर के साथ-साथ दिल्ली के एक दर्जन से अधिक कालेजों को भी इसी तरह की धमकी मिली है, जिसे भेजने वाले ने ई-मेल के सीसी में अंकित किया है। इन कालेजों हंसराज कालेज, गार्गी, रामजस, जाकिर हुसैन, इंद्रप्रस्थ कालेज फार विमन, लेडी इरविन कालेज, किरोड़ीमल कालेज, भास्कराचार्य, दीन दयाल उपाध्याय, श्री वेंकटेश्वर और पीजीडीएवी कॉलेज शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version