Uncategorized

‘द कपिल शर्मा शो’ को बताया ‘वल्गर’ और कपिल को ‘असभ्य’ मुकेश खन्ना का बड़ा बयान

Published

on

मुकेश खन्ना, भारतीय टेलीविज़न और फ़िल्मों के जाने-माने अभिनेता, अपनी सधी हुई अभिनय शैली और ‘शक्तिमान’ जैसे प्रतिष्ठित किरदारों के लिए पहचाने जाते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, मुकेश ने ‘द कपिल शर्मा शो’ और इसके होस्ट कपिल शर्मा के प्रति अपनी नापसंदगी खुलकर जाहिर की। उन्होंने शो को ‘वल्गर’ और कपिल को ‘असभ्य’ कहा।

जब उनसे पूछा गया कि वह ‘द कपिल शर्मा शो’ या ‘बिग बॉस’ जैसे शोज़ का हिस्सा क्यों नहीं बनना चाहते, तो उन्होंने साफ़ तौर पर कहा कि उनके और कपिल की वाइब्रेशन्स मेल नहीं खातीं। उन्होंने कहा, “कपिल एक बेहतरीन कॉमेडियन हैं, लेकिन मुझे उनके शो का कंटेंट और ह्यूमर काफी वल्गर लगता है। मैंने कृष्णा अभिषेक से भी इस बारे में कहा कि मैं कपिल के साथ सहज महसूस नहीं करता।”

मुकेश खन्ना ने एक वाकया भी साझा किया, जहां कपिल ने ‘कॉमेडी सर्कस’ में ‘शक्तिमान’ का कॉस्ट्यूम पहनकर एक स्किट किया था, जो मुकेश को नागवार गुज़रा। उन्होंने कहा, “हमने ‘शक्तिमान’ जैसे सुपरहीरो को एक आदर्श के रूप में पेश किया था, लेकिन कपिल ने उसे कॉमेडी के लिए एक ऐसे सीन में इस्तेमाल किया जो बेड के पास था। यह मुझे सही नहीं लगा।”

एक और घटना का जिक्र करते हुए, मुकेश ने बताया कि एक अवॉर्ड इवेंट के दौरान कपिल उनके पास बैठकर भी उन्हें ग्रीट नहीं किया। उन्होंने इसे असभ्यता का प्रतीक मानते हुए कहा, “जब कोई इस तरह का बर्ताव करता है, तो वह अपनी इज्जत खो देता है।”

मुकेश खन्ना के इस इंटरव्यू ने उनके स्पष्ट और बेबाक अंदाज को फिर से सामने ला दिया है, जहां वह अपने विचारों को बिना किसी लाग-लपेट के साझा करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version