Politics

Delhi Samachar- नरेला मे बंदूक की नोक पर खुलेआम लाखों की लूट,जानिए क्या है पूरा मामला…?

Published

on

बाहरी उत्तरी जिले के नरेला इलाके में व्यापारी के साथ लूटपाट करने की कोशिश की। लूटपाट की कोशिश के दौरान बंदूक की बट मारकर व्यापारी को घायल कर दिया। आपको बता दे की ललित मित्तल नाम के व्यापारी का श्री राम मंदिर के सामने ग्राहक सेवा केंद्र है जिसमें मनी एक्सचेंज जैसे काम होते हैं।

तीन लड़के अचानक से उनके ऑफिस में आए और फोनपे से तीस हजार रूपए ट्रांसफर करवाने के बहाने उनसे लूटपाट की कोशिश करने लगे। व्यापारी ने जब विरोध किया तो व्यापारी के सिर में बंदूक की बट मारकर मौके से फरार हो गए। व्यापारी को तुरंत पास के ही सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में ले जाया गया।

इन्हें भी पढ़ें :-Delhi Samachar – आज से जंतर मंतर पर किसानों ने जमाया डेरा,पढ़िए पूरी खबर…

जब लुटेरे हमला कर रहे थे उस वक्त सड़क पर काफी भीड़ थी लोग जब लुटेरों की तरफ बढ़ने लगे तो लुटेरों बाइक से भागने की कोशिश की लेकिन बाइक गिर गई इसके बाद बह पास से गुजर रही बस में चढ़ गए और फरार हो गए।।

पुलिस ने मोके पर पहुंचकर बाइक को कब्जे में ले लिया लुटेरों की संख्या चश्मदीदों ने बताई की तीन थी। नरेला थाना पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह मोटरसाइकिल चोरी की है या लुटेरों की खुद की है । इस मोटरसाइकिल के माध्यम से पुलिस लुटेरों का सुराग लगाने की कोशिश में जुटी है। अभी तक लुटेरों का सुराग नहीं लग पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version