Uncategorized

पीएस आदर्श नगर टीम द्वारा 02 शातिर लुटेरे गिरफ्तार।

Published

on

पीएस आदर्श नगर में दिनांक 28.01.24 को शिकायतकर्ता ऋषि पाल ने बताया कि रात लगभग 09.00 बजे,वह अपने किसी दोस्त से मिलने जा रहा था। तभी टीपीटी सेंटर आजादपुर में अचानक दो व्यक्ति पीछे से आए और एक व्यक्ति ने उसकी गर्दन दबा दी और दूसरे व्यक्ति ने उसका मोबाइल फोन, नकद 10500/- रुपये और मोटरसाइकिल की चाबी छीन ली और दोनों मौके से भाग गए।

इस मामले को संज्ञान में लेते हुए, थाना आदर्श नगर में एफआईआर,धारा और आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई।

मामले को सुलझाने के लिए की एक टीम का गठन किया गया।जिसमें ASI राजेंद्र, Hc सतीश, Ct. अनुपम और रोहित रंजन को शामिल किया गया।

टीम ने शिकायतकर्ता से पूछताछ की और सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये ताकि आरोपी व्यक्तियों की पहचान की जा सके। स्थानीय खुफिया जानकारी इकट्ठा करने के लिए सूत्रों को तैनात किया गया और संदिग्ध के कई ठिकानों पर छापे मारे गए। लगातार प्रयास करने के बाद, टीम दो आरोपियों को पकड़ने में सफल रही, जिनकी पहचान राज और अर्जुन के रूप में हुई।

पूछताछ के दौरान, उन्होंने अपनी संलिप्तता कबूल कर ली और बताया कि वे डकैती करने के लिए इलाके में घूम रहे थे। इसके अलावा, उनकी निशानदेही पर पीड़ित की लूटी गई नकदी और मोटरसाइकिल की चाबी भी बरामद कर ली गई। फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार के आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version