Uncategorized

बाहरी दिल्ली के नरेला में चोरी का मामला: पुलिस ने 24 घंटे में अपराधी को पकड़ा

Published

on

बाहरी दिल्ली के नरेला में चोरी की घटना लगातार बढ़ती जा रही है। बता दें, 15 अक्टूबर 2024 को, श्री सुभाष बंसल ने नरेला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई कि जब वे कैनेरा बैंक, नरेला से 4 लाख रुपये निकालकर बाहर आए, तो एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति उनके हाथ से 3,99,500 रुपये से भरा पैकेट छीनकर भाग गया। घटना के बाद, एफआईआर संख्या 674/2024, धारा 304(2) बीएनएस के तहत मामला दर्ज किया गया।

घटना की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए, एसीपी नरेला ऋषि कुमार के निर्देश और इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह के नेतृत्व में एक विशेष टीम बनाई गई। टीम में एचसी अभिषेक, सीटी लाल चंद और सीटी मोहित शामिल थे। अपराधी को पकड़ने के लिए टीम ने घटनास्थल के आसपास के 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की। फुटेज में देखा गया कि आरोपी एक काले रंग की हीरो सीडी डीलक्स मोटरसाइकिल पर आया और रुपये से भरा बैग छीनकर अनाज मंडी की ओर भाग गया।

टीम ने सावंततंत्र नगर से लेकर रामदेव चौक तक के 6 किलोमीटर के इलाके में फुटेज को खंगालते हुए अपराधी के भागने के मार्ग का पता लगाया। मानव खुफिया जानकारी और तकनीकी निगरानी के आधार पर आरोपी की पहचान की गई।

आखिरकार, 24 घंटे के भीतर आरोपी को स्वतंत्र नगर, नरेला के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी के पास से 3,99,500 रुपये नकद और घटना में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल बरामद की। पुलिस की सतर्कता और त्वरित कार्रवाई के कारण अपराधी को जल्द पकड़ लिया गया, जिससे मामले का समाधान हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version