Uncategorized

बिहार की लोग गायिका का सांसद रवि किशन पर हमला, ‘तोहार लहंगा…’  रवि किशन को बीजेपी से टिकट मिलने पर भड़कीं नेहा सिंह राठौड़

Published

on

सियासी गलियारों में उम्मीदवारों को लेकर इस समय हलचल मची हुई है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी ने 195 सीटों पर अपने लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. भोजपुरी स्टार रवि किशन को एक बार फिर से बीजेपी ने गोरखपुर से पार्टी का उम्मीदवार बनाया है. मौजूदा सांसद रवि किशन को फिर से चुनाव का टिकट मिलने पर बिहार की लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ ने उन पर तंज कसा है.

लोग गायिका नेहा सिंह राठौड़ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रवि किशन के एक गाने के पोस्टर को शेयर करते हुए गोरखपुर की महिलाओं को सतर्क रहने को कहा है.

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘गोरखपुर की महिलाएं सतर्क रहें, भैय्या जी (रवि किशन) बीजेपी की तरफ से मैदान में आ चुके हैं. बता दें कि नेहा सिंह राठौड़ ने ये तंज रवि किशन के एक पुराने गाने ‘तोहार लहंगा…’ को लेकर किया है जिसमें रवि किशन गाने में रिमोट की बात करते हैं. इसके अलावा नेहा सिंह ने एक अन्य एक्स पोस्ट में भोजपुरी के अन्य बड़े स्टार, मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव निरहुआ, और पवन सिंह को लेकर भी निशाना साधा है.

नेहा सिंह राठौड़ ने भोजपुरी के चारों स्टार्स को आड़े हाथों लिया है। एक अन्य एक्स पोस्ट में लिखा, भोजपुरी के ये चारों खंभे अगर भाजपा में आकर सांसद बन जाते तो महिलाओं का कितना कल्याण कर सकते थे. नेहा सिंह ने पवन सिंह की बंगाली लड़कियों को लेकर गाए गए भोजपुरी गीतों पर भी निशाना साधा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version